scriptTragedy In Jodhpur : पिता के अंतिम संस्कार से पहले गूंजी पुत्र की किलकारियां | Son Birth before father's funeral | Patrika News
जयपुर

Tragedy In Jodhpur : पिता के अंतिम संस्कार से पहले गूंजी पुत्र की किलकारियां

Son Birth before father’s funeral : भोपालगढ(जोधपुर) जिले के आसोप कस्बे में तीन पुत्रियों के बाद महिला ने पुत्र को जन्म दिया। घर में खुशी का माहौल होना चाहिए था, लेकिन मातम छाया था, क्योंकि नवजात के पिता का कुछ घंटे पहले ही सड़क हादसे में निधन हो गया था। घर में पार्थिव देह का इंतजार हो रहा था। परिजन अंतिम संस्कार की तैयारियों में व्यस्त थे।

जयपुरJan 30, 2023 / 12:53 pm

Anand Mani Tripathi

Road accident

BJP state president Convoy car accident

 

 

भोपालगढ(जोधपुर) जिले के आसोप कस्बे में तीन पुत्रियों के बाद महिला ने पुत्र को जन्म दिया। घर में खुशी का माहौल होना चाहिए था, लेकिन मातम छाया था, क्योंकि नवजात के पिता का कुछ घंटे पहले ही सड़क हादसे में निधन हो गया था। घर में पार्थिव देह का इंतजार हो रहा था। परिजन अंतिम संस्कार की तैयारियों में व्यस्त थे।

दरअसल, शनिवार को ट्रेलर व कार की भिड़ंत में कार चालक आसोप निवासी राजूराम देवासी की मौत हो गई थी। राजूराम के तीन पुत्रियां हैं। जब राजूराम के शव का भोपालगढ़ के चिकित्सालय में पोस्टमार्टम शुरू किया गया, उससे कुछ देर पहले एक प्राइवेट नर्सिंग होम में मृतक की गर्भवती पत्नी ने पुत्र को जन्म दिया।

इसी हादसे में मृत पुलिस कर्मियों का किया दाह संस्कार

जिस हादसे में आसोप निवासी राजूराम की मौत हुई, उसी हादसे में दो पुलिस कर्मियों की भी मौत हो गई थी। हादसा आसोप कस्बे में हुआ था। ट्रेलर व कार की भिड़ंत में जान गंवाने वाले आसोप थाने के हेड कांस्टेबल नागौर जिले के सेंदणी गांव निवासी तेजाराम व नागौर जिले के ही कंकड़ाय निवासी कांस्टेबल मोहनलाल को रविवार को पुलिस सम्मान से अंतिम विदाई दी गई। हादसे के दौरान कार राजूराम देवासी चला रहा था। शोक में आसोप कस्बे की दुकानें बंद रहीं।

Home / Jaipur / Tragedy In Jodhpur : पिता के अंतिम संस्कार से पहले गूंजी पुत्र की किलकारियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो