दिल में छेद, राजस्थान की 10 दिन की बेटी का मुंबई में इलाज कराएंगे सोनू सूद

फिल्मी जगत में विलेन के रूप में अपनी छवि बना चुके फिल्म अभिनेता सोनू सूद रीयल लाइफ में लोगों की मदद के लिए रीयल हीरो के रूप में अपनी छाप छोड़ रहे हैं।

By: santosh

Published: 11 Jun 2021, 11:40 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जालोर। फिल्मी जगत में विलेन के रूप में अपनी छवि बना चुके फिल्म अभिनेता सोनू सूद रीयल लाइफ में लोगों की मदद के लिए रीयल हीरो के रूप में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। जालोर जिला मुख्यालय पर गौड़ीजी क्षेत्र निवासी भगाराम माली की पत्नी ने 1 जून को एक निजी अस्पताल बच्ची को जन्म दिया तो परिवार में खुशियां छा गई, लेकिन बच्ची सामान्य नहीं लग रही थी तो चिकित्सक ने जोधपुर में बच्ची का इको टेस्ट करवाने को कहा।

जांच में दिल में छेद और वेसल सही नहीं होने की जानकारी मिली, तो परिजनों के हाथ पांव फूल गए, क्योंकि सीधे तौर पर इसके उपचार का व्यय अधिक था। हालांकि सरकारी स्तर पर योजनाएं संचालित है, लेकिन उसका प्रोसेस काफी लंबा है। इन हालातों का एक ट्विट फिल्म अभिनेता सोदू सूद के पास पहुंचा, तो ट्विट के तीन दिन बाद ही उनके पास इसका जवाब आया और परिवारिक स्थिति की जानकारी लेने के बाद बच्ची के उपचार के लिए मुंबई में सारी व्यवस्था की बात कही।

एंबुलेंस में पिता-भाई के साथ रवाना
साथ ही एंबुलेंस से मुंबई के एसआरसीसी अस्पताल तक पहुंचने का व्यय भी स्वयं द्वारा उठाने की बात कही तो परिवार के सदस्यों के माथे से चिंता का बोझ कम हुआ। जालोर से गुरुवार को गे्रनाइट एसोसिएशन की एंबुलेंस से बच्ची को उसके पिता भगाराम और उसके भाई के साथ मुंबई रवाना किया गया।

यह छोटी सी पहल अनूठी
मुश्किल भरे माहौल में भगाराम के पड़ौसी दलीप सोलंकी ने सकारात्मक पहल की, जिसमें उन्होंने परिवार की स्थिति का जिक्र करने के साथ तमाम दस्तावेज सोनू सूद और उनकी राजस्थान टीम में हितैष जैन को ट्विट किए। उन्होंने यह मेडिकल दस्तावेज सांचौर के सत्यपुर क्लब से जुड़ेक योगेश जोशी को भी भेजे। मामले की गंभीरता को देखते हुए सोनू ने सारी व्यवस्था की। रवानगी के दौरान जोधपुर से सोनू सूद टीम से हितेष जैन व उनके सहयोगी भी मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned