scriptखेलमंत्री ने लॉन्च किया खिलाडिय़ों को नियुक्ति का आवेदन फार्म | Sports Minister launched application form for sportspersons | Patrika News
जयपुर

खेलमंत्री ने लॉन्च किया खिलाडिय़ों को नियुक्ति का आवेदन फार्म

जयपुर। प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना ने मंगलवार को खिलाडिय़ों को आउट ऑफ टर्न अपॉइंटमेंट के आवेदन फार्म को लॉन्च किया।

जयपुरJun 30, 2020 / 09:52 pm

Satish Sharma

खेलमंत्री ने लॉन्च किया खिलाडिय़ों को नियुक्ति का आवेदन फार्म

खेलमंत्री ने लॉन्च किया खिलाडिय़ों को नियुक्ति का आवेदन फार्म

जयपुर। प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना ने मंगलवार को खिलाडिय़ों को आउट ऑफ टर्न अपॉइंटमेंट के आवेदन फार्म को लॉन्च किया। चांदना ने सवाई मानसिंह स्टेडियम के मीटिंग हॉल में पत्रकारों जानकारी देते हुए बताया कि सरकार द्वारा वर्ष 2016 के बाद के लगभग 465 खिलाडिय़ों को राज्य के विभिन्न विभागों मे सीधे तौर पर अपोइंटमेंट दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि नियमों के अधीन नियुक्ति के प्रयोजन के लिये, किसी खिलाड़ी द्वारा 1 जनवरी 2016 को या उसके बाद अभिप्राप्त खेल उपलब्धि पर ही विचार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आउट ऑफ टर्न अपोइंटमेंट पॉलिसी के तहत वर्ष 2016 से 2020 तक के लगभग 465 खिलाडिय़ों को नियुक्ति प्रदान की जाएगी। भास्कर ए. सांवत प्रमुख शासन सचिव युवा मामले एवं खेल विभाग के प्रमुख शासन सचिव भास्कर ए सावंत ने बताया कि इस संबंध में खेल परिषद् में एक मोनिटरिंग सैल का गठन किया गया है, जहां खिलाड़ी अपनी समस्याओं सहित आवेदन फार्म व अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। खिलाड़ी मेल आईडी या फोन नम्बर 0141.2744283 और परिषद् मुख्यालय के कमरा नम्बर 09 मे भी सीधे सम्पर्क कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो