खेल जगत ने बालासुब्रण्मयम के निधन पर जताया शोक

खेल जगत ने दिग्गज गायक एस.पी. बालासुब्रामण्यम के निधन पर शोक जताया। फिल्म जगत में उन्हें एसपीबी और बालू के नाम से जाना जाता था।

By: Lalit Prasad Sharma

Published: 26 Sep 2020, 12:42 AM IST

नई दिल्ली. खेल जगत ने दिग्गज पाŸवगायक एस.पी. बालासुब्रामण्यम के निधन पर शोक जताया। फिल्म जगत में उन्हें एसपीबी और बालू के नाम से जाना जाता था। उनका शुक्रवार को चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले महीने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया, "एसपी बालासुब्रामण्यम के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ। उनके परिवार के साथ मेरी सांत्वना है। उनकी आवाज हमारे दिलों में गूंजती रहेगी।" गौतम गंभीर ने लिखा, "वह सर्वकालिक महान गायकों में से एक थे। एसपी बालासुब्रामण्यम की आवाज हमेशा हमारे दिलों में रहेगी। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। उनके परिवार वालों को सांत्वना।" दिनेश कार्तिक ने लिखा, "एक और शानदार कलाकार ने आज अपनी आखिरी सांस ली। यह एसपीबी सर के बारे में बताने का का सबसे अच्छा तरीका है। वह भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ और सबसे वर्सटाइल गायक थे। उन्हें विश्व हमेशा याद रखेगा।" रविचंद्रन अश्विन ने लिखा, "हे भगावन! यह साल दिन ब दिन बुरा होता जा रहा है।"

भारत के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने लिखा, "एसपीबी सर के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। भारतीय सिनेमा के महान इंसान। उनके गाने हमेशा याद रखेंगे। उनकी दोस्ती, खेल के प्रति प्यार और चेन्नई में हमारी मुलाकातें हमें याद की जाएंगी। सुदाकर, शैलजा, चरण और पूरे परिवार और प्रशंसकों को मेरी सांत्वाना।" महान धाविका पीटी ऊषा ने कहा, "महान गायक एसपी बालासुब्रामण्यम के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। वह अपने पीछे एक गहरा शून्य छोड़ गए। भगवान उनके परिवार और दोस्तों को शक्ति दे। ओम शांति।"

Lalit Prasad Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned