scriptबीकानेर से पकड़ा गया जासूस, जम्मू का रहने वाला है शख्स, मस्जिद बनाने के लिए जुटा रहा था चंदा | spy arrested in Bikaner Rajesthan | Patrika News

बीकानेर से पकड़ा गया जासूस, जम्मू का रहने वाला है शख्स, मस्जिद बनाने के लिए जुटा रहा था चंदा

locationजयपुरPublished: Jun 20, 2017 11:54:00 am

Submitted by:

santosh

बीकानेर पुलिस ने बॉर्डर क्षेत्र में घूमते हुए एक जासूस को गिरफ्तार किया है। उसे खुफिया पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही है।

बीकानेर पुलिस ने बॉर्डर क्षेत्र में घूमते हुए एक जासूस को गिरफ्तार किया है। उसे खुफिया पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही है। वह मस्जिद बनाने के लिए चंदा जुटा रहा था इस दौरान पुलिस को सूचना मिली थी। कार्रवाई खाजूवाला पुलिस ने की है।
मिली जानकारी के अनुसार आरोपित की उम्र करीब 64 साल है। वह जम्मू के पुंछ का रहने वाला है और सेना से रिटायर है। वह कुछ दिन से बीकानेर में ही था और उन जगहों पर घूम रहा था जो प्रतिबंधित हैं। 
पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने बताया कि एक बड़ी मस्जिद का निर्माण होने जा रहा है इसी के चलते वह चंदा उगाही कर रहा है। उसके पास से कुछ दस्तावेज और कुछ पहचान पत्र भी पुलिस ने बरामद किए हैं।
गौरतलब है कि पिछले दिनों बाडमेर से भी पुलिस ने जासूस हाजी खान को दबोचा था। हाजी खान भी बाड़मेर में एक मस्जिद में रहता था और मस्जिद में आने वाले चंदे को जासूसी के काम में लेता था। उसे आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में सुरक्षा एजेंसियों से दबोचा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो