scriptसुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार संकल्पित:भाटी | State government committed to development of Sujangarh assembly consti | Patrika News
जयपुर

सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार संकल्पित:भाटी

कांग्रेस उम्मीदवार मनोज कुमार हैं योग्य, संस्कारित, शिक्षित व सेवाभावीप्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी का सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनावी अभियान जारीसुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र प्रचार अभियान में मंत्री भाटी का किया भव्य स्वागतघोड़ी की सवारी व गाजे.बाजे से की उच्च शिक्षा मंत्री भाटी की अगवानी

जयपुरApr 07, 2021 / 08:17 pm

Rakhi Hajela

सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार संकल्पित:भाटी

सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार संकल्पित:भाटी



जयपुर।
विधानसभा क्षेत्र सुजानगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार के समर्थन में सुजानगढ़ प्रभारी और उच्च शिक्षामंत्री भंवर सिंह भाटी का प्रचार. प्रसार अभियान जारी रहा। ग्राम बोबासर में आयोजित सभा में भाटी ने कहा कि मनोज कुमार को स्वर्गीय मास्टर भंवर लाल मेघवाल के प्रतिनिधि के रूप में हम सबने कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया है। मनोज एक समझदार, संस्कारित व शिक्षित युवा हैं। वह जनसेवा की भावना रखते हैं। उनका कहना था कि मैं मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में आपको यह विश्वास दिलाता हूं कि राज्य सरकार का ध्येय सुजानगढ़ के विकास करना है।
दिलवाएं ऐतिहासिक जीत
भाटी ने सालासर में उपस्थित जनसमूह का आह्वान किया कि 17 अप्रैल को कांग्रेस उम्मीदवार मनोज कुमार के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें ऐतिहासिक जीत दिलानी है। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कोविड काल में राज्य में कुशल प्रबंधन किया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने सभी राज्यों को राजस्थान मॉडल अपनाने सलाह दी। राज्य के आमजन की कांग्रेस सरकार द्वारा प्रवासी वर्कर्स और मजदूरों को लाने के लिए भी बेहतरीन व्यवस्था की गई और नरेगा के माध्यम से उन्हें रोजगार के नए अवसर उपलब्ध करवाए। मुख्यमंत्री ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर राज्य के तीन वार्षिक बजट पेश किए हैं। वर्तमान बजट में विपक्ष के प्रस्ताव पर विधायक कोटे को बढ़ाकर 05 करोड़ रुपए किया गया है। वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा संसद में बिना कोई चर्चा किए किसान विरोधी कानून लाया गया है। वह किसानों की वाजिब मांगों को भी सुनने के लिए तैयार नहीं है।
खारिया बड़ा, पंचायत नौरंगसर में भी भाटी की सभा आयोजित की गई जहां भाटी ने कहा हम सबकी जिम्मेदारी है कि स्वर्गीय भंवर लाल जी मेघवाल के पुत्र मनोज कुमार को विजय दिलाकर उनको सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करें। इसके बाद बैनाथा, घिटयाल बड़ी व डुगरास आथुना में चुनावी सभाओं का आयोजन हुआ। जहां भाटी को साफा पहनाकर घोड़ी पर सवारी और बैंड.बाजे के साथ अगवानी की गई। ग्रामवासियों ने एकमत से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने का विश्वास दिलाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो