scriptराज्य स्तरीय जूनियर व सब जूनियर वुशू प्रतियोगिता: जयपुर को 21 स्वर्ण पदक | state wushu championship | Patrika News
जयपुर

राज्य स्तरीय जूनियर व सब जूनियर वुशू प्रतियोगिता: जयपुर को 21 स्वर्ण पदक

सब जूनियर वर्ग में कोटा प्रथम, जयपुर दूसरे स्थान पर

जयपुरMar 09, 2021 / 07:09 pm

Satish Sharma

राज्य स्तरीय जूनियर व सब जूनियर वुशू प्रतियोगिता: जयपुर को 21 स्वर्ण पदक

राज्य स्तरीय जूनियर व सब जूनियर वुशू प्रतियोगिता: जयपुर को 21 स्वर्ण पदक

जयपुर। राजस्थान वुशू संघ की ओर से कोटा में संपन्न 14वीं जूनियर व सब जूनियर राज्य स्तरीय वुशू प्रतियोगिता में जयपुर ने जूनियर वर्ग में 21 स्वर्ण, 9 रजत और 1 कांस्य पदक जीत कर प्रथम स्थान हासिल किया वहीं सब जूनियर वर्ग में कोटा ने 10 स्वर्ण, 6 रजत और पांच कांस्य पदक हासिल किए।
प्रतियोगिता के आयोजन सचिव शिव भगवान ने बताया कि जूनियर वर्ग में जयपुर ने 170 अंक, जोधपुर ने 4 स्वर्ण, 13 रजत और 9 कांस्य के साथ ८६ अंक लेकर दूसरे स्थान पर रहे, तीसरे स्थान पर हनुमानगढ़ रहे। इसी प्रकार सब जूनियर वर्ग में कोटा प्रथम, जयपुर 7 स्वर्ण, 4 रजत और 6 कांस्य पदक के साथ दूसरे और जालोर टीम तीसरे स्थान पर रही। प्रतियोगिता में जूनियर में बेस्ट अनुशासन का खिताब अजमेर को, सब जूनियर में झालावाड़ टीम को मिला। जूनियर में बेस्ट खिलाड़ी जयपुर के अभिमन्यु पारीक और आलिका में कोटा की महक शर्मा, इसी प्रकार सब जूनियर में बेस्ट खिलाड़ी जयपुर के रूद्र और बेस्ट बालिका कोटा की प्रियांशी रही। समापन समारोह में कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी, डॉ. कनक सोनी, डॉ. महेश सोनी, राजेश टेलर भी मौजूद रहे।

Home / Jaipur / राज्य स्तरीय जूनियर व सब जूनियर वुशू प्रतियोगिता: जयपुर को 21 स्वर्ण पदक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो