scriptराजधानी के हसनपुरा इलाके में फैला तनाव, आरोपियों को बचाने आए लोग पुलिस से उलझे | Stress in Hasanpura area of capital | Patrika News
जयपुर

राजधानी के हसनपुरा इलाके में फैला तनाव, आरोपियों को बचाने आए लोग पुलिस से उलझे

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरSep 23, 2018 / 01:00 am

rohit sharma

Stress in Hasanpura area of capital

राजधानी के हसनपुरा इलाके में फैला तनाव, आरोपियों को बचाने आए लोग पुलिस से उलझे

जयपुर
हसनपुरा में दो युवकों पर हमले को लेकर सदर थाना पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया तो उन्हें छुड़ाने के लिए कई लोग थाने पहुंच गए और मौके पर तनाव व्याप्त हो गया। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने उनका पक्ष सुनने के बजाय उन पर लाठीचार्ज कर दिया। जबकि पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।
जानकारी के मुताबिक हसनपुरा में रहने वाले राहुल ने शुक्रवार रात सदर थाने में मामला दर्ज करवाया, जिसमें बताया कि वह खातीपुरा से खाना खाकर घर आ रहा था। इसी दौरान गली में उसके सिर पर किसी ने डंडे से वार कर दिया और वह बेसुध हो गया। कुछ देर बाद होश आने पर वह परिजनों को लेकर थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पीडि़त का कहना है कि उसने मारते हुए किसी को देखा नही है। इसी प्रकार की मारपीट की घटना के बारे में शनिवार सुबह हसनपुरा निवासी निसार ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी। दोनों मामलों की जांच करते हुए पुलिस कुछ लोगों को पकड़कर थाने ले आई। जिसके बाद कुछ लोग पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए इन्हें छुड़वाने के लिए थाने पहुंच गए। हालांकि बाद में पुलिस ने समझाइश से मामला शांत करवाया।
पढ़ें अन्य खबर ..

चौंकाने वाला खुलासा : जेल में बंद कुख्यात को दी गई थी बैंक मैनेजर की सुपारी !

जयपुर। बैंक मैनेजर रोशनलाल यादव की गोली मार हत्या करवाने के मामले में करधनी थाना पुलिस ने सुपारी देने वाले उमेश शर्मा सहित चार को पकड़ा है। उत्तराखंड में हत्या की साजिश रचने के बाद पांच लाख रुपए की सुपारी उत्तर प्रदेश के शूटरों को दी गई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार उमेश ने बैंक मैनेजर की सुपारी भरतपुर जेल में बंद खूंखार अपराधी को दी थी। उसी के इशारों पर शूटर ने बैंक मैनेजर रोशनलाल को निशाना बनाया। पुलिस शूटर और सुपारी दिलवाने वाले अपराधी दोनों की तलाश में जुटी हैं।

Home / Jaipur / राजधानी के हसनपुरा इलाके में फैला तनाव, आरोपियों को बचाने आए लोग पुलिस से उलझे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो