scriptस्कूल के नौ शिक्षकों का हुआ तबादला, विद्यार्थियों ने स्कूल पर लगाया ताला | students angry due to transfer : Students lock school | Patrika News
जयपुर

स्कूल के नौ शिक्षकों का हुआ तबादला, विद्यार्थियों ने स्कूल पर लगाया ताला

विद्यालय के प्रधानाचार्या सहित 9 व्याख्याताओं का तबादला ( Transfer of teachers ) हो गया। स्कूल के शिक्षकों की इतनी संख्या में तबादला होने की जानकारी बच्चों को मिली तो छात्र-छात्राओं ने सुबह स्कूल के ताला लगा दिया। सड़क पर बैठकर जमकर प्रदर्शन ( students angry due to transfer) किया।

जयपुरOct 02, 2019 / 01:26 am

abdul bari

students angry due to transfer : Students lock school

students angry due to transfer : Students lock school

जयपुर

भांकरोटा थाना इलाके में सिरसी रोड के मुण्डियारामसर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्या सहित 9 व्याख्याताओं का तबादला ( Transfer of teachers ) हो गया। स्कूल के शिक्षकों की इतनी संख्या में तबादला होने की जानकारी बच्चों को मिली तो छात्र-छात्राओं ने सुबह स्कूल के ताला लगा दिया। सड़क पर बैठकर जमकर प्रदर्शन ( students angry due to transfer) किया।
सूचना पर बिंदायका चौकी पुलिस भांकरोटा थाना ( jaipur police ) पुलिस जाप्ता, झोटवाड़ा ब्लॉक कार्यालय सीबीओ राधेश्याम जाट, एसीबीओ अशोक यादव मौके पर पहुंचे। करीब दो घंटे छात्रों के प्रदर्शन के बाद समझाइश की गई। पुलिस ने मैनगेट का ताला खुलवाकर विद्यार्थियों को कक्षाओं में भेजा। विद्यार्थियों ने शिक्षा विभाग ( rajasthan education department ) से प्रधानाचार्या सहित 9 व्याख्याताओं के तबादले निरस्त करवाने की मांग की।
students angry due to transfer : Students lock school
नाराज विद्यार्थियों का कहना कि विभाग के तबादले ही करने थे तो जुलाई माह में करते बीच सत्र में स्थानातंरण करने से पढ़ाई में बाधा उत्पन्न होती है। विद्यार्थियों ने चेतावनी है कि यदि तबादले निरस्त नहीं हुए तो हम फिर विरोध प्रदर्शन करेगे।
इनके हुए तबादले

मुण्डियारामसर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्या निर्मल शर्मा, भौतिक विज्ञान व्याख्याता नीरज गोयल, रसायन विभाग के व्याख्याता रणवीर सिंह, जीव विज्ञान के नरेन्द्रजीत, वाणिज्य व्याख्याता डॉ. सीमा जोशी, हिन्दी के व्याख्याता रामकिशोर बागड़ा, रेखा यादव, अंग्रेजी के व्याख्याता नितेश सिंह राठौड़, भूगोल के व्याख्याता रूड़मल शर्मा का स्थानान्तरण हो गया था।
students angry due to transfer : Students lock school
इनका कहना है कि…

छात्र-छात्राओं द्वारा स्कूल के गेट पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन करने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर विद्यार्थियों से समझाइश कर स्कूल का ताला खुलवाकर कक्षाऐं संचालित करवाई हैं, विद्यार्थियों की मांग है कि स्थानातंरण निरस्त हो। हमने इसकी सूचना विभाग के उच्चाधिकारियों को दे दी है। शिक्षा विभाग के आदेशानुसार तबादले हुए है।
मंजूलता चौधरी, प्रधानाचार्या,

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मुण्डियारामसर, जयपुर

Home / Jaipur / स्कूल के नौ शिक्षकों का हुआ तबादला, विद्यार्थियों ने स्कूल पर लगाया ताला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो