scriptछात्राएं घर से निकली थी पैन लेने, किसी ने पिलाया नशीला पदार्थ, फिर की घिनौनी हरकत, मामला दर्ज | Students had come out of the house to collect PAN, someone had drunk | Patrika News
जयपुर

छात्राएं घर से निकली थी पैन लेने, किसी ने पिलाया नशीला पदार्थ, फिर की घिनौनी हरकत, मामला दर्ज

घर से दुकान पर पैन लेने के लिए गई दो छात्राओं को नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़छाड़ करने का प्रयास का मामला सामने आया है। इस संबंध में एक पीडिता के पिता ने थाने गुरुवार को मामला दर्ज करवाया

जयपुरFeb 28, 2020 / 09:55 pm

Dinesh Gautam

photo6253369381526546889.jpg
जयपुर। शहर के कोतवाली थाना इलाके में घर से दुकान पर पैन लेने के लिए गई दो छात्राओं को नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़छाड़ करने का प्रयास का मामला सामने आया है। इस संबंध में एक पीडिता के पिता ने थाने गुरुवार को मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच पडताल कोतवाली थानाधिकारी यशंवत सिंह द्वारा की जा रही है।
पुलिस के अनुसार पीडिता के पिता ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी अपनी सहेली के साथ दुकान पर पैन लेने के लिए गई थी। लेकिन वह समय पर घर नहीं आई। इस कारण चिंतित परिजनों ने सहेली के घर तथा अन्य स्थानों पर उसे तलाश किया। बाद में शाम के छह बजे त्रिपोलिया बाजार में एटीएम के पास सहेली के साथ नशे की हालत में मिली। पूछताछ में पीडिताओं ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़छाड़ की। जिसके बाद थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

इधर नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ के प्रयास का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ शुरू की है। इसके साथ आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। इसके अलावा पुलिस टीम इलाके के समाजकंटक व मनचले युवकों से पूछताछ करने में जुटी है और जल्द ही आरोपि को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो