गल्र्स को पसंद आ रहे स्टाइलिश पैंडेंट्स

डेनिम से लेकर अनारकली सूट्स के साथ मैच करते हैं ये पैंडेंट्स

By: Ashiya Shaikh

Published: 08 May 2018, 04:55 PM IST

जयपुर। यंग एंड टीनेजर्स एरिया गल्र्स में इन दिनों स्टाइलिश पैंडेंट को लेकर क्रेज देखा जा रहा है। पार्टी हो या ऑफिशियल मीटिंग पैंटेड स्टाइलिश एसेसरीज होने के साथ ही सिम्पल और एलिगेंट लुक भी देता है। एरिया के ज्वैलरी एक्सपटर्स का कहना है कि गल्र्स अपने आउटफिट्स और कॉस्ट्यूम के कॉम्बिनेशन के अकोर्डिंग पैंडेंट्स को खरीद रही हैं। साथ ही इन पैंडेंट में काफी एक्सपेरिमेंट्स किए जा रहे हैं। जो गल्र्स को अमेजिंग लुक दे रहे हैं। एरिया गल्र्स का कहना है कि पार्टी हो या कोई ऑफिशियल या केजुअल फंक्शन। चैन के साथ सिम्पल पैंडेट एक सॉबर लुक देता है। कभी-कभी एक सिम्पल लुक भी क्राउड में आई कैचिंग अपीरियंस देता है। मार्केट में भी गल्र्स की च्वॉइस को देखते हुए बहुत ही एलिगेंट और फेब्यूलस पैंडेट देखने को मिल रहे जो गल्र्स को पसंद भी आ रहे हैं। कुछ पैडेंट स्टोन, कॉपर के ब्राउन, व्हाइट मेटल, बीड एंड पर्स के पैंडेट खास डिमांड में हैं।

व्हाइट मेंटल पैंडेट गल्र्स की खास पसंद
डिफरेंट डिजाइन और शेप में अवेलेबल व्हाइट मेंटल पैंडेट गल्र्स की खास पसंद बन चुके है। ये अपनी इसी खासियत की वजह से गल्र्स को अपनी ओर अट्रेक्ट कर रहे हैं। फैशन डिजाइनर दीपिका बताती है व्हाइट मेटल पेंडेट हर ड्रेस पर फबते हैं। इस पेंडेट को गल्र्स थ्रेड चेन के साथ पहन रही है। इस पेंडेट में व्हाइट शाइनिंग होने के कारण यह अपना अलग ही लुक देता है जो इन टीनेजर्स गल्र्स को खास लुभा रहा है। स्वेज फॉर्म निवासी अफसाना खान बताती है मैं कॉलेज में रोजाना अलग-अलग ड्रेस पहनकर जाती हूं। उन ड्रेस के साथ में व्हाइट मेटल पैंडेट को पहना पसंद करती हूं, क्योंकि यह मुझे परफेक्ट लुक देता है।

शेड्स के साथ अट्रेक्टिव लुक
ज्वैलरी डिजाइनर सुपर्णा निगम बताती है कि इस टाइम जंक पैंडेंट अपने डल और सोबर कलर से गल्र्स को काफी लुभा रहे हैं। इसके अलावा कॉपर के ब्राउन, ब्लैक और यलो जैसे शेड्स के पेंडेट अट्रेक्टिव लुक देते हैं। साथ ही इन पेंडेट को डिफरेंट लुक देने के लिए कॉपर और पर्स चेन का यूज कर रहे हैं। बीएससी की स्टूडेंट मीना शर्मा बताती है कि मैं हर फंक्शन, पार्टी और फेस्टिवल में अट्रेक्टिव और फेब्यूलस के लिए जंक पेंडेट को पहनती हूं।

गार्जियस लुक के लिए बीड एंड पर्ल पैंडेट
आजकल मार्केट में लॉन्ग सिंगल बीड और क्रिस्टल बॉल वाले पेंडेट भी यूनिक स्टाइल में अवेलेबल हैं। एरिया की ज्वैलरी डिजाइनर पायल कौर बताती है। बीड एंड पर्ल पेंडेट जींस टॉप और सलवार सूट पर परफेक्ट लुक देते हैं। इसके अलावा अटैच पर्ल और क्रिस्टल चेन के पेंडेट भी डिफरेंट लुक दे रहे हैं। राम नगर निवासी मधु खंडेलवाल बताती है कि मुझे हैवी ज्वैलरी को दरकिनार कर सिंपल और गार्जियस लुक के लिए मैं इन पैंडेट को ज्यादा पहनती हूं।

गिफ्ट के लिए अच्छा आप्शन
एरिया के गिफ्ट शॉप के ओनर रवि कुमार बताते है कि कई सारे डिफरेंट और इंडो-वेस्टन डिजाइन के पैंडेट्स मार्केट में आ रहे हैं। जिनको गल्र्स अपनी करीबी फ्रेंड्स को गिफ्ट कर रही हैं। पटेल कॉलोनी निवासी रजनी राठौड़ बताती है कि कुछ दिनों पहले मेरी बेस्ट फ्रेंड की मैरीज एनेवर्सरी थी। उसको मैंने ट्रेंड में चल रहे स्टाइलिश पैंडेट गिफ्ट किया, क्योंकि उसे पेंडेट काफी पसंद हैं।

इन आउटफिट्स में बेस्ट
एरिया के फैशन डिजाइनर्स बताते है कि गल्र्स आजकल वनपीस, गाउन, सलवार सूट, जम सूट, अनारकली, फ्रॉक सूट, साड़ी, जींस टॉप और लॉन्ग कुर्ते आदि में ये ग्लैमरस और गार्जियस लुक देने वाले पैंडेट इन आउटफिट्स में बेस्ट हैं।

इन पैंडेंट्स की डिमांड
स्टोन पैंडेंट
व्हाइट मेटल पैंडेंट
जंक पैंडेंट
ब्लैक मेंटल पैंडेंट
बीड पैंडेंट
पर्ल पैंडेंट
क्रिस्टल पैंडेंट

Ashiya Shaikh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned