scriptस्टाइरियन ग्रां प्री : हैमिल्टन ने जीती रेस | Styrian Grand Prix: Hamilton won the race | Patrika News
जयपुर

स्टाइरियन ग्रां प्री : हैमिल्टन ने जीती रेस

छह बार के फॉमूर्ला वन चैंपियन मर्सिडीज टीम के ड्राइवर लुइस हैमिल्टन ने रविवार को यहां रेड बुल रिंग में हुई स्टाइरियन ग्रां प्री रेस जीत ली। हैमिल्टन की इस साल यह पहली जीत है।

जयपुरJul 12, 2020 / 11:19 pm

Satish Sharma

स्टाइरियन ग्रां प्री : हैमिल्टन ने जीती रेस

स्टाइरियन ग्रां प्री : हैमिल्टन ने जीती रेस

स्पीलबर्ग। छह बार के फॉमूर्ला वन चैंपियन मर्सिडीज टीम के ड्राइवर लुइस हैमिल्टन ने रविवार को यहां रेड बुल रिंग में हुई स्टाइरियन ग्रां प्री रेस जीत ली। हैमिल्टन की इस साल यह पहली जीत है। फरारी टीम के ड्राइवर सेबेस्टियन वेटेल और चाल्र्स लेकलेर्क पहले लैप में ही दुर्घटना का शिकार होकर रेस से बाहर हो गए। हैमिल्टन के टीम साथी मर्सिडीज के ड्राइवर वाल्टेरी बोटास दूसरे जबकि रेड बुल के ड्राइवर मैक्स वर्सटैपेन ने तीसरे स्थान पर रहकर पोडियम हासिल किया।
हैमिल्टन ने रेस के बाद कहा, टीम ने अपनी रणनीति के साथ शानदार काम किया। फिर से पहला स्थान हासिल करने के बाद मैं बहुत आभारी हूं। ऐसा लग रहा है कि यह होने वाला था। यह एक शानदार कदम है। मैं लगातार रेस को पसंद करता हूं और पूरे सीजन इसे जारी रख सकता हूं। बोटास ने कहा, लुइस की शुरुआत अच्छी थी और वह रेस को नियंत्रित कर सकते थे। मेरे लिए, चौथे स्थान से शुरू करना नुकसान भरा था, इसलिए दूसरा स्थान भी बुरा नहीं है। यह बेहतर हो सकता था लेकिन मैं अगले सप्ताह होने वाली हंगरी रेस को लेकर उत्साहित हूं।

Home / Jaipur / स्टाइरियन ग्रां प्री : हैमिल्टन ने जीती रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो