scriptमां गई थी बाजार में सब्जी बेचने , चौथी कक्षा के छात्र ने घर पर कर दी ऐसी हरकत, जानकर सब हैरान | suicide a student in jaipur : fourth class student | Patrika News
जयपुर

मां गई थी बाजार में सब्जी बेचने , चौथी कक्षा के छात्र ने घर पर कर दी ऐसी हरकत, जानकर सब हैरान

मां गई थी बाजार में सब्जी बेचने , चौथी कक्षा के छात्र ने घर पर कर दी ऐसी हरकत, जानकर सब हैरान

जयपुरFeb 11, 2020 / 11:59 am

RAJESH MEENA

suicide.jpg

,,


suicide a student in jaipur : जयपुर। मुहाना थाना ( muhana thana )इलाके में एक दस साल का बच्चा फंदे से ( suicide )लटका मिला। बच्चे के शरीर पर जलने के भी निशान मिले है। प्रथमदष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मानकर जांच कर रही है। घटना के बाद परिवार में चीख—पुकार मच गई। इकलौते बेटे के खोेने के बाद मां बार—बार बेसुध हो रही थी। आत्महत्या की इस घटना से स्थानीय लोग भी स्तब्ध है। ( rajasthan police )

पुलिस के अनुसार राजीव आवास योजना कीरो की ढाणी निवासी १० वर्षीय संजय कल शाम को कमरें में फंदे से लटका मिला। घटना की जानकारी पुलिस को उसके मामा ने दी । सूचना पर पुलिस मौके पहुंची और शव को फंदे से उतार कर अस्पताल में रखवाया। घटना के दौरान संजय घर पर अकेला था और उसकी मां सब्जी बेचने गई हुई थी। संजय के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। संजय के एक बहन है। ( rajasthan news )
जांच अधिकारी एसआई जितेंद्र ने बताया कि कल शाम सात बजे दस साल का एक बच्चा फंदे से लटका मिला। संजय ने फांसी लगाने से पहले स्वयं को जलाने का भी प्रयास किया है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम के दौरान उसके परिजनों से पूछताछ की जाएगी। घटना की जानकारी संजय के मामा ने दी। संजय के मामा उसके घर के पास ही रहते है।
चौथी कक्षा का छात्र था संजय
पुलिस ने बताया कि संजय चौथी कक्षा में ( student suicide )पढ़ता था वह पढऩे में होशियार था। रसाई में गैस का चूल्हा भी जलता मिला। संजय पेट व जांघ का हिस्सा जला मिला। संजय के पिता की दो साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। वह शाम को रोजाना दूध गर्म कर पीता था । एेसे में संभावना यह व्यक्त की जा रही है कि वह दूध गर्म करने के दौरान झूलसा है। पिता की मौत के बाद से उसकी मां की सब्जी बेच कर परिवार का लालन-पालन कर रही थी।

Home / Jaipur / मां गई थी बाजार में सब्जी बेचने , चौथी कक्षा के छात्र ने घर पर कर दी ऐसी हरकत, जानकर सब हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो