स्कूटर से शराब की सप्लाई, आरोपी दबोचा

जयपुर.स्कूटर से गांजे की सप्लाई करने के मामले का खुलासा कर पुलिस ने (Supply of liquor from scooter, accused caught) आरोपी दबोचा है।

By: vinod sharma

Updated: 15 Aug 2020, 11:15 AM IST

जयपुर.स्कूटर से गांजे की सप्लाई करने के मामले का खुलासा कर पुलिस ने (Supply of liquor from scooter, accused caught) आरोपी दबोचा है। बजाजनगर पुलिस को सूचना मिल रही थी कि थाना इसाके में गांजे की अवैध रूप से सप्लाई हो रही है। जिस पर पुलिस ने आरोपियों को दबोचने के लिए टीम का गठन किया। पुलिस को पुख्ता सूचना मिली कि स्कूटर से एक आरोपी गांजा बेचने आया है, जिस पर थानाधिकारी शकील अहमद जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने एक स्कूटर सवार को रोककर तलाशी ली। स्कूटर पर लकटे थैले में गांजा मिला। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी शेखर ऊर्फ राजू को गिररफ्तार कर गांजा जब्त किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जिसमें जानकारी ली जाएगी कि गांजा कहां पर सप्लाई होने वाला था। इसके बाद गांजा मंगाने वालों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इसी प्रकार तूंगा पुलिस ने हथकड शराब बेचने के आरोपी छोटेलाल को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि एक खेत से हथकड शराब तैयार कर बेचने के लिए लेकर जा रहा था। लेकिन पुलिस ने उसे रास्ते में ही दबोच लिया।


पुलिस को देख महिला भागी
करधनी पुलिस को सूचना मिली थी कि कनकपुरा के पास एक महिला शराब बेचने के लिए ख़डी है। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला सीता सांसी पुलिस को देख भागने में सफल हो गई। पुलिस कांस्टेबलों ने उसे तलाश भी किया पर उसका पता नहीं चला पुलिस ने मौके से एक कट्टा जब्त किया, जिसमें शराब रखी हुई थी। सदर थाना पुलिस ने शराब बेचने के आरोपी सुरेन्द्र माली को दबोच कर शराब जब्त की है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned