scriptजिहाद-जिहाद चिल्लाने लगा यात्री, लौटा विमान | Flight Passengers Tackle Man Rushing For Cockpit Screaming 'Jihad' | Patrika News
अमरीका

जिहाद-जिहाद चिल्लाने लगा यात्री, लौटा विमान

वाशिंगटन से डेनवर जा रही यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान को एक यात्री के कारण लौटना पड़ा

Mar 17, 2015 / 08:29 pm

भूप सिंह

flight

flight

डेनवर। वाशिंगटन से डेनवर जा रही यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान को एक यात्री के कारण लौटना पड़ा। यात्री जिहाद-जिहाद चिला रहा था और विमान को हाइजैक करने की धमकी दे रहा था। एयरलाइंस की प्रवक्ता ने बताया कि यात्री के संदिग्ध व्यवहार के कारण फ्लाइट 1074 की ड्यूल्स इंटरनेशल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैडिंग करनी पड़ी। बोइंग 737 में विमान में 33 यात्री और 6 क्रू सदस्य सवार थे।

एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि विमान में सवार एक व्यक्ति का व्यवहार अक्रामक था। जिस कारण यात्रियों पर संकट पैदा हो गया था। फ्लाइट में सवार सुरक्षा अधिकारी ने यात्रियों के साथ मिलकर उस पर काबू किया और लैडिंग के बाद उसे पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया। एयरपोर्ट के अधिकारियों ने यह बताने से इनकार कर दिया कि यात्री किस तरह का हंगामा मचा रहा था।

विस्फोटक होने का कर रहा था दावा
एक वीडियो में फ्लाइट में सवार संदिग्ध यात्री जिहाद-जिहाद चिल्लाते हुए कॉकपिट में घुसने की कोशिश करने लगा और अपने पास विस्फोटक होने का दावा कर रहा था। वीडियों में युवक को कई लोग काबू किए हुए हैं और वो उनसे माफी मांग रहा है। 

Home / world / America / जिहाद-जिहाद चिल्लाने लगा यात्री, लौटा विमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो