scriptइस इंटरनेशनल मॉडल के साथ जयपुर में गुपचुप आए थे सुशांत | sushant singh rajput and kendall jenner photos in jaipur | Patrika News
जयपुर

इस इंटरनेशनल मॉडल के साथ जयपुर में गुपचुप आए थे सुशांत

— आज पटना में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अस्थि विसर्जन

जयपुरJun 18, 2020 / 01:05 pm

Ankita Sharma

इस इंटरनेशनल मॉडल के साथ जब जयपुर में गुपचुप आए थे सुशांत

इस इंटरनेशनल मॉडल के साथ जब जयपुर में गुपचुप आए थे सुशांत

जयपुर। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से न सिर्फ उनका परिवार और बॉलीवुड बल्कि उनके फैंस भी गहरे सदमे में हैं। बिहार के छोटे से शहर से आया यह अभिनेता जल्द ही बॉलीवुड के ए लिस्ट एक्टर्स में शामिल हुआ और फिर अचानक किसी चमकते तारे सा टूट गया। सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसे लेकर पुलिस जांच में जुटी है। आज रिया चक्रवर्ती को भी मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया और सुशांत नवंबर में शादी करने जा रहे थे, लेकिन इससे पहले ही सुशांत ने दुनिया का अलविदा कह दिया।
और इंटरनेशनल लेवल पर बनी सुशांत की पहचान

सुशांत का जयपुर से गहरा नाता रहा है। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए सुशांत जयपुर आए थे। इतना ही नहीं अपने पहले इंटरनेशनल शूट के लिए भी सुशांत ने जयपुर को ही चुना था। फरवरी 2017 में सुशांत सिंह राजपूत, इंटरनेशनल सुपर मॉडल केंडल जेनर के साथ एक प्रसिदृध मैगजीन के फोटोशूट के लिए जयपुर आए थे। इस फोटोशूट के साथ ही सुशांत ने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना ली थी। खुद केंडल ने सुशांत के साथ अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
स्पेशल अंक के लिए हुआ था फोटोशूट


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सुपर मॉडल व कीपिंग अप विद् कर्दशियांज शो की स्टार
केंडल जेनर एक विदेश मैगजीन के मई 2017 के संस्करण के कवर पेज पर छा गए थे। यह वोग का विशेष संस्करण था, जो उसके दस साल पूरे होने की सालगिरह के रूप में तैयार किया गया था। फोटोशूट पेरू के प्रसिद्ध फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो ने किया था। सुशांत और केंडल ने उस समय जयपुर के होटल समोदे पैलेस में शूटिंग की थी। इस फोटोशूट में सुशांत स्टाइलिश सफेद सूट में दिख रहे हैं और केंडल ने चंकी व्हाइट पैंट के साथ एक फ्रिल्ली ऑफ-शोल्डर ब्लाउज पहना है।
सुशांत के कई फोटोज दिल छू गए

इस फोटोशूट के दौरान मारियो टेस्टिनो ने सुशांत के कई शानदार फोटोज लिए। एक विंटेज कार में शाही जैकेट में बैठे सुशांत का फोटो सभी के दिल को छू गया। इस फोटोशूट के लिए केंडल जैनर चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली से जयपुर पहुंची थीं। यह फोटोशूट बहुत ही गुपचुप तरीके से शूट किया गया था।

आज पटना में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अस्थि विसर्जन

वहीं सुशांत सिंह राजपूत का अस्थि विसर्जन आज पटना में होगा। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये यह जानकारी दी है। श्वेता यूएस से पटना पहुंच चुकी हैं। सुशांत की मौत की खबर सुनकर उनके पिता की हालत बिगड़ गई थी। उनकी तबीयत अब बिल्कुल ठीक है।

Home / Jaipur / इस इंटरनेशनल मॉडल के साथ जयपुर में गुपचुप आए थे सुशांत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो