scriptसाल 2018 में जयपुर आई थी रिया, फोटोज को लेकर अब किया जा रहा ट्रोल | sushant singh rajput Case rhea chakraborty trolled on social media | Patrika News
जयपुर

साल 2018 में जयपुर आई थी रिया, फोटोज को लेकर अब किया जा रहा ट्रोल

sushant singh rajput सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा, सुशांत से भी ज्यादा दर्द मिले तुम्हें

जयपुरAug 31, 2020 / 01:38 pm

Ankita Sharma

साल 2018 में जयपुर आई थी रिया, फोटोज को लेकर अब किया जा रहा ट्रोल

साल 2018 में जयपुर आई थी रिया, फोटोज को लेकर अब किया जा रहा ट्रोल

जयपुर। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी रहस्य बनी हुई है। एक ओर मुंबई पुलिस जहां इसे आत्महत्या बता रही है, वहीं सुशांत का परिवार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बेटे का हत्यारा बता रहा है। मामले की जांच सीबीआई कर रही है। आज लगातार चौथे दिन रिया से और उनके भाई से इस मामले में पूछताछ हो रही है। आज सुबह रिया अपने भाई शौविक के साथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची जहां सीबीआई की टीम दोनों से पूछताछ कर रही है। बीते तीन दिनों में रिया से 26 घंटे से ज्यादा पूछताछ हुई है। वहीं सुशांत के परिवार और फैेंस की मांग है कि रिया को हिरासत में लिया जाए। लेकिन बताया जा रहा है कि सीबीआई के साथ अभी तक कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगा है। वहीं अब रिया द्वारा ड्रग्स डीलिंग को लेकर भी जांच चल रही है। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो को ईडी ने रिया के ड्रग चैट सौंप दिए हैं। कथ‍ित ड्रग डीलर गौरव आर्या को ईडी ने समन किया है, जिनसे पूछताछ हो रही है। अब एनसीबी भी गौरव से पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि एनसीबी के पास रिया की गिरफ्तारी के लिए चार ग्रांउड हैं अवैध ड्रग्‍स लेना, अवैध ड्रग्‍स किसी को देना, अवैध ड्रग्‍स खरीदना और अवैध ड्रग्‍स के व्‍यापार में शामिल होना। इनमें से किसी भी मामले में यदि सबूत मिलते हैं तो रिया की गिरफ्तारी तय है।
जांच का नतीजा आना अभी बाकी है लेकिन सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर रिया को ट्रोल कर रहे हैं। इन्हीं में कुछ तस्वीरें वे हैं, जो रिया ने अपने जयपुर दौरे के समय सोशल मीडिया पर शेयर की थी। दरअसल, अक्टूबर 2018 में रिया महेश भटट की फिल्म जलेबी के प्रमोशन के लिए जयपुर आई थीं। उसी के कुछ तस्वीरें रिया ने अपने फेसबुक पर उस समय अपलोड की थीं। अब सुशांत के फैंस इस तस्वीरों को लेकर रिया को ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि सुशांत को मौत के समय जो दर्द हुआ, मैं तुम्हारे चेहरे पर उससे भी ज्यादा दर्द देखना चाहती हूं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, तुम नर्क में जाओगी। वहीं कई यूजर्स ने रिया को जहरीली नागिन तक बता डाला।

Home / Jaipur / साल 2018 में जयपुर आई थी रिया, फोटोज को लेकर अब किया जा रहा ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो