scriptAaj Ka Tarot Rashifal 15 January 2021 9 राशियों के लिए अच्छा दिन पर इन लोगों के लिए बहुत शुभ साबित होगा शुक्रवार | Tarot Horoscope Today 15January 2021 Daily Tarot Horoscope 15 Jan 2021 | Patrika News

Aaj Ka Tarot Rashifal 15 January 2021 9 राशियों के लिए अच्छा दिन पर इन लोगों के लिए बहुत शुभ साबित होगा शुक्रवार

locationजयपुरPublished: Jan 15, 2021 08:46:40 am

Submitted by:

deepak deewan

Tarot Rashifal For 15 January Friday Shukrawar Ka Rashifal Aaj Ka Rashifal Daily Horoscope 15 जनवरी 2021 को पौष शुक्ल पक्ष की उदया तिथि द्वितीया और दिन शुक्रवार है। टैरो कार्ड्स के मुताबिक शुक्रवार का दिन वृष, मिथुन, कन्या, तुला, मकर, कुंभ राशि वालों के लिए बहुत लाभदायक रहेगा। टैरो कार्ड रीडर दिनेश के शर्मा बताते हैं कि आज 12 में से कुल 9 राशियों के लोगों के लिए दिन अच्छा रह सकता है।

Tarot Horoscope Today 15January 2021 Daily Tarot Horoscope 15 Jan 2021

Tarot Horoscope Today 15January 2021 Daily Tarot Horoscope 15 Jan 2021

जयपुर. 15 जनवरी 2021 को पौष शुक्ल पक्ष की उदया तिथि द्वितीया और दिन शुक्रवार है। टैरो कार्ड्स के मुताबिक शुक्रवार का दिन वृष, मिथुन, कन्या, तुला, मकर, कुंभ राशि वालों के लिए बहुत लाभदायक रहेगा। टैरो कार्ड रीडर दिनेश के शर्मा बताते हैं कि आज 12 में से कुल 9 राशियों के लोगों के लिए दिन अच्छा रह सकता है।
मेष— प्रोफेशनल लाइफ के लिए आज आपका दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण पूरी तरह आपके अनुकूल रहेगा। लवमेट या लाइफ पार्ट्नर के साथ भविष्य की योजनाओं पर विचार कर सकते हैं।
वृष— व्यापार में लाभ के अनेक अवसर सामने आएंगे। प्राइवेट नौकरी में काम के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाना हो सकता है। लवलाइफ में तनाव हो सकता है, शादीशुदा जिंदगी में खुशी मिल सकती है।
मिथुन— करियर के लिए दिन अच्छा है। ऑफिस में समय पर काम पूरे हो सकते हैं। परिवार में आज खुशियों का वातावरण बना रहेगा। लवमेट या लाइफ पार्टनर से रोमांस के अवसर मिलेंगे।

कर्क— बिजनेस या प्राइवेट नौकरी में किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। संतान से सुख मिलेगा।दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं।
सिंह— करियर में परिवर्तन के लिए दिन ठीक है। ऑफिस में कामकाज पर ही फोकस रखें। लवमेट या लाइफ पार्टनर के व्यवहार में बदलाव से निराश हो सकते हैं।

कन्या— प्रोफेशनली अपेक्षा के अनुसार सफलता प्राप्त होगी, लेकिन परिवार से कोई मानसिक तकलीफ मिल सकती है। मौसम के कारण लवमेट या लाइफ पार्टनर का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, उनका ध्यान रखें।
तुला— बिजनेस या ऑफिस में आपको कामकाज बढ़ाने पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें। लवमेट या लाइफ पार्टनर का पूरा सपोर्ट मिलेगा।

वृश्चिक— करियर के लिए दिन ठीक है। मन की चंचलता के कारण लवमेट या लाइफ पार्टनर से खासा लगाव रह सकता है। परिजनों के साथ विवाद होने की आशंका है।
धनु— करियर के लिए पहले की गई मेहनत का फल आज आपको प्राप्त होगा। लव पार्टनर या लाइफ पार्टनर के प्रति दिखाए हुए प्रेम से अपार खुशी मिल सकती है।

मकर— बिजनेस में किसी भी प्रकार की निराशा न पालें। प्राइवेट नौकरी करनेवाले भी आलस्य और नकारात्मकता से पूरी तरह दूर हो जाएं। लव और पर्सनल लाइफ सुखदायक बनी रहेगी।
कुंभ— आज का दिन हेल्थ पर गंभीरता से ध्यान देने का है। आपकी जीवन शैली से कोई बहुत प्रभावित होगा. लव लाइफ में अचानक से बड़ा बदलाव आ सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाएंगे।
मीन— पुश्तैनी व्यापार में तरक्की होगी और परिजनों का सहयोग भी मिलेगा। ऑफिस के काम पूरे होंगे। आपकी सेहत के लिए दिन हानिकारक हो सकता है। लवमेट या लाइफ पार्टनर से रोमांस का मौका मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो