scriptTask force will be formed to stop embryo testing | भ्रूण परीक्षण रोकने के लिए होगा टास्क फोर्स का गठन | Patrika News

भ्रूण परीक्षण रोकने के लिए होगा टास्क फोर्स का गठन

आईआरआईए राजस्थान स्टेट ब्रांच की इंस्टॉलेशन सेरेमनी

जयपुर

Published: August 04, 2021 12:02:17 am



जयपुर, 3 अगस्त
आईआरआईए राजस्थान स्टेट ब्रांच (IRIA Rajasthan State Branch) ने अपनी इंस्टॉलेशन सेरेमनी में जन्म से पूर्व भ्रूण परीक्षण रोकने के लिए टास्क फोर्स का गठन किए जाने का निर्णय लिया है। आरएएसक्लब जयपुर में आयोजित की गई इंस्टॉलेशन सेरेमनी में डॉ.जीवराज सिंह राठौड़ ने बताया कि कार्यक्रम में डॉ.नवनीत गुप्ता व डॉ. मुकेश गुप्ता को आईआरआइए का स्टेट चैप्टर प्रवक्ता और डॉ. भानू को स्टेट पीसीपीएनडीटी कॉर्डिनेटर नियुक्त किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ.राजस्थान मेडिकल कौंसिल के रजिस्ट्रार और जयपुरिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एसएस राणावत, के साथ आरपीएस शालिनी सक्सेना, डॉ.मीनू बगरहट्टा,डॉ. राजकुमार चौधरी,डॉ.रूपनारायण मीणा,डॉ. पीयूष गोयल,डॉ.जय चौधरी, डॉ. रामवीर सिंह सहित रेडियोलॉजिस्ट चिकित्सकों ने भाग लिया।
भ्रूण परीक्षण रोकने के लिए होगा टास्क फोर्स का गठन
भ्रूण परीक्षण रोकने के लिए होगा टास्क फोर्स का गठन
राज्यपाल से शिष्टाचार भेंट

जयपुर, 3 अगस्त। राज्यपाल कलराज मिश्र से महानिदेशक पुलिस इन्टेलीजेन्स उमेश मिश्रा और महानिदेशक पुलिस सिविल राइट्स एंड एण्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग नीना सिंह ने मंगलवार को यहां राजभवन में मुलाकात की। राज्यपाल मिश्र से इनकी यह शिष्टाचार भेंट थी।
85120c5b-a34c-4382-bcf0-4ab2d44aa2aa.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.