scriptशौच के लिए शौचालय की ओर जा रही थी किशोरी, ट्रेन के झटके से नीचे गिरी, मौत | Teenager was going towards toilet for defecation, fell down due to tra | Patrika News
जयपुर

शौच के लिए शौचालय की ओर जा रही थी किशोरी, ट्रेन के झटके से नीचे गिरी, मौत

चलती ट्रेन से गिरकर एक किशोरी की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया

जयपुरMar 16, 2020 / 10:51 pm

Dinesh Gautam

run_over.jpeg
जयपुर के रामनगरिया इलाके में सोमवार सुबह सफर के दौरान चलती ट्रेन से गिरकर एक किशोरी की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

एएसआई गंगा सहाय ने बताया कि मृतका मधु (14) पुत्री गणपत बैरवा मूलत: गीजगढ दौसा की रहने वाली थी। वह जगतपुरा इलाके में परिजनों के साथ किराए से रहती थी। सोमवार सुबह वह अपने मामा दिनेश के साथ दौसा से ट्रेन में बैठकर जयपुर आ रही थी। सुबह करीब 10 बजे सीबीआई फाटक के पास चलती ट्रेन से नीचे गिर गई। लोगों ने तुरंत चेन खेंचकर ट्रेन को रूकवाया। मामा दिनेश दौड़कर भांजी मधु के पास पहुंचकर उसे संभाला। लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से शव को जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। मामा ने पुलिस को बताया कि मधु लघुशंका जाने की कहकर उसके पास से उठकर गई थी। जैसे ही बोगी के गेट के पास पहुंची, तभी ट्रेन में झटका लगने से वह बाहर जा गिरी।
ट्रेन चपेट में आने से वृद्ध की मौत
उधर, करधनी इलाके में ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त नहीं होने पर शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि धानक्या व कनकपुरा स्टेशनों के बीच रेलवे ट्रेक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना कर शिनाख्त के प्रयास किए। पहचान नहीं होने पर एम्बूलेंस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस का कहना है कि शनिवार देर रात रेलवे ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से वृद्घ की मौत हुई है। जिसकी उम्र करीब 65 वर्ष है, जिसने कबूतरी रंग का कमीज व पायजामा पहन रखा है। पुलिस मृतक की शिनाख्त के साथ वारिसान की तलाश कर रही है।

Home / Jaipur / शौच के लिए शौचालय की ओर जा रही थी किशोरी, ट्रेन के झटके से नीचे गिरी, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो