शौच के लिए शौचालय की ओर जा रही थी किशोरी, ट्रेन के झटके से नीचे गिरी, मौत

चलती ट्रेन से गिरकर एक किशोरी की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया

By: Dinesh Gautam

Updated: 16 Mar 2020, 10:51 PM IST

जयपुर के रामनगरिया इलाके में सोमवार सुबह सफर के दौरान चलती ट्रेन से गिरकर एक किशोरी की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

एएसआई गंगा सहाय ने बताया कि मृतका मधु (14) पुत्री गणपत बैरवा मूलत: गीजगढ दौसा की रहने वाली थी। वह जगतपुरा इलाके में परिजनों के साथ किराए से रहती थी। सोमवार सुबह वह अपने मामा दिनेश के साथ दौसा से ट्रेन में बैठकर जयपुर आ रही थी। सुबह करीब 10 बजे सीबीआई फाटक के पास चलती ट्रेन से नीचे गिर गई। लोगों ने तुरंत चेन खेंचकर ट्रेन को रूकवाया। मामा दिनेश दौड़कर भांजी मधु के पास पहुंचकर उसे संभाला। लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से शव को जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। मामा ने पुलिस को बताया कि मधु लघुशंका जाने की कहकर उसके पास से उठकर गई थी। जैसे ही बोगी के गेट के पास पहुंची, तभी ट्रेन में झटका लगने से वह बाहर जा गिरी।
ट्रेन चपेट में आने से वृद्ध की मौत
उधर, करधनी इलाके में ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त नहीं होने पर शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि धानक्या व कनकपुरा स्टेशनों के बीच रेलवे ट्रेक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना कर शिनाख्त के प्रयास किए। पहचान नहीं होने पर एम्बूलेंस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस का कहना है कि शनिवार देर रात रेलवे ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से वृद्घ की मौत हुई है। जिसकी उम्र करीब 65 वर्ष है, जिसने कबूतरी रंग का कमीज व पायजामा पहन रखा है। पुलिस मृतक की शिनाख्त के साथ वारिसान की तलाश कर रही है।

Dinesh Gautam Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned