scriptहथियार के साथ दिखाया सोशल साइट पर टशन, तीन गिरफ्तार | Tension shown on social site with weapon, three arrested | Patrika News
जयपुर

हथियार के साथ दिखाया सोशल साइट पर टशन, तीन गिरफ्तार

फेसबुक (facebook )पर हथियार के साथ फोटो अपलोड करने वाले तीन शातिर बदमाशों को बुधवार को गिरफ्तार किया है और उनसे एक देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं।

जयपुरNov 07, 2019 / 01:35 am

Dinesh Gautam

हथियार के साथ दिखाया सोशल साइट पर टशन, तीन गिरफ्तार

हथियार के साथ दिखाया सोशल साइट पर टशन, तीन गिरफ्तार

जयपुर Jaipur latest news शास्त्रीनगर थाना पुलिस (shastri nagar police station)ने फेसबुक ( Facebook )पर हथियार के साथ फोटो अपलोड करने वाले तीन शातिर बदमाशों को बुधवार को गिरफ्तार किया है और उनसे एक देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस उपायुक्त डॉ. राजीव पचार ने बताया कि 19 वर्षीय मोहम्मद शाहिद कुरेशी उर्फ सरकार निवासी कोतवाली हाल शास्त्री नगर, 25 वर्षीय ओशाफ शाह निवासी गलतागेट और 19 वर्षीय जुबेर उर्फ गुल्लू निवासी शास्त्रीनगर को सोशल नेटवर्किंग साइट पर हथियार के साथ फोटो अपलोड करने के मामले में बुधवार को पकड़ा गया है।
फोटो दिखाकर फैला रहे थे दहशत
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने सोशल साइट पर हथियार के साथ फोटो अपलोड कर दहशत मचा रखी थी। इसके चलते आमजन में खौफ फैल रहा था। इसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन कर साइबर विंग और तकनीक की सहायता से तीनों बदमाशों का पता लगाया और फिर उन्हें धर—दबोचा। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Home / Jaipur / हथियार के साथ दिखाया सोशल साइट पर टशन, तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो