scriptपुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार | The accused who attacked the police team arrested | Patrika News
जयपुर

पुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दस आरोपियों को पुलिस पहले कर चुकी हैं गिरफ्तार

जयपुरMar 02, 2021 / 10:32 pm

Lalit Tiwari

पुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार,पुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार,पुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

चौमूं थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच पर लगाए जा रहे सट्टे की कार्रवाई के लिए मौके पर गई पुलिस टीम पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तीन माह से फरार चल रहा था। इससे पूर्व पुलिस इस मामले में दस जनों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं।
थानाधिकारी हेमराज सिंह गुर्जर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी जयनारायण सैनी (50) पुत्र विलय लाल माली रींगस रोड रघुनाथदास जी की बगीची चौमूं का रहने वाला हैं। 3 नवम्बर 2020 को रींगस रोड रघुनाथ दास जी की बगीची आलमिया में मुम्बई इंडियन और सनसाईज हैदराबाद के बीच में खेले जा रहे टी-20 क्रिकेट मैच में खाई की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तभी पुलिस टीम पर घात लगाकर लोगों ने लाठी,पत्थरो सहित डंडों से प्राणधातक हमला कर दिया। आरोपी जयनारायण इस वारदात के बाद फरार हो गया था। जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन माह के बाद पकड़ लिया। इस वारदात में कई पुलिसकर्मी चोटिल हुए थे और साथ ही पत्थरबाजी में कई सरकारी वाहन क्षतिग्रत हो गए थे। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब जाब्ता बुलाने के लिए फोन किया तो वहां मौजूद लोगों ने उनके मोबाइल छीन लिए थे। पुलिस इस मामले में पूर्व में श्रवण कुमार,सौरभ सैनी, पुष्पेन्द्र कुमार सैनी,विनोद कुमार,महेश कुमार,कल्याण मल, दीपक बागडी,भागीरथ, बादल और हीरालाल को पहले ही गिरफतार कर चुकी हैं।

Home / Jaipur / पुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो