scriptनीबू चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार | The crook who steals the lemon has been arrested | Patrika News
जयपुर

नीबू चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

नशे के लिए चुराते थे सामान

जयपुरMar 04, 2021 / 10:59 pm

Lalit Tiwari

नीबू चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

नीबू चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

मुहाना थाना पुलिस ने सब्जी मंडी से नीबू चुराने वाले दो बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चुराए हुए नीबू और लोडिंग टैम्पो बरामद किया हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने कई वारदात करनी कबूली हैं।
डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र महावर ने बताया कि मुहाना मंडी में लगातार हो रही विभिन्न प्रकार की चोरी व नकबजनी की आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एडिशन डीसीपी अवनीश कुमार, एसीपी संजीव कुमार चौधरी, थानाधिकारी लखन सिंह खटाना के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम ने 28 फरवरी की रात में दुकान नम्बर सी 10 मुहाना मंडी से दुकान में रखे हुए नीबू के डिब्बे चोरी करने वाले दो बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि गिराह का सरगना अनिल कश्यप (23) पुत्र मुकेश कश्यप नटराज कॉलोनी मैनपुरी कोतवाली (यूपी) हाल चीलगाडी रेस्टोरेंट के पीछे शिवपुरी कॉलोनी थाना सांगानेर और और पूरण खटीक (20) पुत्र लालाराम नारेडा फागी जिला जयुर हाल किराएदार टूटी पुलिया के पास श्यामनगर तृतीय थाना मुहाना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी किए गए नीबू बरामद कर लिए।
इस तरह करते थे वारदात-
आरोपी रात के समय सुनसान दुकान में रखे हुए नीबू चुराकर लॉडिंग टेम्पू में भरकर दुसरे स्थान पर ले जाकर बेच देते हैं। आरोपी नशे के आदि है जो चोरी के सामान को बेचकर नशा करते हैं। मुख्य आरोपी अनिल कश्यप ने पूछताछ पर बताया है कि पूर्व में भी सब्जी मंडी मुहाना से अदरक, नीबू व प्याज चोरी की वारदातें की हैं। इस पूरे मामले में कांस्टेबल मालीराम की अहम भूमिका रही हैं।

Home / Jaipur / नीबू चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो