scriptत्यौहार पर आमजन को मिलेगी बेहतर यातायात व्यवस्था | The public will get better traffic system on the festival | Patrika News
जयपुर

त्यौहार पर आमजन को मिलेगी बेहतर यातायात व्यवस्था

यातायात व्यवस्था का लिया जायजा

जयपुरOct 07, 2021 / 10:50 pm

Lalit Tiwari

त्यौहार पर आमजन को मिलेगी बेहतर यातायात व्यवस्था

त्यौहार पर आमजन को मिलेगी बेहतर यातायात व्यवस्था

यातायात पुलिस दीपावली के त्यौहार पर आमजन को बेहतर यातायात व्यवस्था की कवायद में जुट गई हैं। डीसीपी (यातायात) श्वेता धनखड़ ने अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, सैयद मुस्तफा अली जैदी और संबंधित यातायात पुलिस अधिकारियों के साथ चार दीवारी क्षेत्र में अजमेरी गेट, किशनपोल बाजार, छोटी चौपड़, गणगौरी बाजार का भ्रमण कर कर यातायात व्यवस्था का जायजा लिया।
किशनपोल बाजार व्यापार मंडल के अध्यक्ष मनीष कूंटेटा महासचिव आनन्द महरवाल, कोषाध्यक्ष देवेन्द्र मेहता और व्यापार मंडल के अन्य सदस्यों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें आगामी दिनों में त्यौहारी सीजन पर किशनपोल बाजार में खरीददारों के विशेष आवागमन पर यातायात के सुगम संचालन पर चर्चा की गई।
बैठक में धनखड़ ने चारदीवारी में मुख्य समस्याओं जैसे ई रिक्शा, वाहन पार्किंग, बाजारों में सुव्यवस्थित पार्किग, इन्द्रा बाजार में वन वे, थड़ी ठेला द्वारा अस्थाई अतिक्रमण पर चर्चा की और इनके समाधान के लिए यातायात पुलिस, जिला पुलिस नगर निगम, व्यापार मंडल के साथ समन्वय किया जाएगा।
बैठक में पदाधिकारियों ने अपने वाहन चौगान स्टेडियम, आतिश मार्केट, आदि पार्किंग स्थलों पर पार्क करने और यातायात पुलिस का पूरा सहयोग करने पर सहमति व्यक्त की और पुलिस उपायुक्त का आभार व्यक्त किया।

Home / Jaipur / त्यौहार पर आमजन को मिलेगी बेहतर यातायात व्यवस्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो