scriptदेशी कट्टा और चोरी का वाहन लेकर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार | The rogue, roaming around with country bag and stolen vehicle arrested | Patrika News
जयपुर

देशी कट्टा और चोरी का वाहन लेकर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार

देशी कट्टा और कारतूस बरामद

जयपुरSep 20, 2020 / 10:22 pm

Lalit Tiwari

देशी कट्टा और चोरी का वाहन लेकर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार

देशी कट्टा और चोरी का वाहन लेकर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार

ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ घूम रहे बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी कट्टा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी का वाहन भी बरामद किया हैं।
डीसीपी (पूर्व) डॉ राहुल जैन ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन अगेंस्ट गन (आग) अभियान के तहत आग्नेय शस्त्र में चालानशुदा अपराधियों और संदिग्धों पर नजर रखी गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिसोदिया गार्डन के पीछे वन विभाग की चौकी के पास एक बदमाश देशी कट्टा लेकर घूम रहा हैं। पुलिस ने दबिश देकर मीठी कोठी रामगंज निवासी सोहिल उर्फ कालू (21) मोहम्मद शकील को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी कट्टा और कारतूस बरामद कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की एक बाइक भी बरामद की हैं।
इस तरह देते थे वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि आरोपी चोरी के वाहन से लोगों को हथियार दिखाकर मोबाइल, चेन स्नेचिंग और रुपए लूटने की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो