scriptगहलोत-पायलट कैंप के बीच रार बढ़ी, अब मंत्री सुभाष गर्ग ने ट्वीट करके साधा निशाना | The tussle between the Gehlot-pilot camp has started increasing | Patrika News
जयपुर

गहलोत-पायलट कैंप के बीच रार बढ़ी, अब मंत्री सुभाष गर्ग ने ट्वीट करके साधा निशाना

– टि्वटर पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में साधा पायलट कैंप पर निशाना, इन दिनों पायलट कैंप के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के निशाने पर हैं सुभाष गर्ग

जयपुरJun 14, 2021 / 10:30 am

firoz shaifi

जयपुर। कांग्रेस आलाकमान की ओर से गठित कमेटी के द्वारा 10 माह बाद भी सचिन पायलट कैंप की शिकायत नहीं सुनने के बाद उपजे सियासी हालात के दौरान अब सचिन पायलट कैंप और गहलोत कैंप के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी शुरू हो गई है।

वहीं सचिन पायलट कैंप के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी की ओर से चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग को बार बार निशाने पर लेने के बाद अब चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुभाष गर्ग ने देर रात ट्वीट करके इशारों इशारों में पायलट कैंप पर निशाना साधा है। चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने देर रात ट्वीट करते हुए लिखा कि “यह मौसम ही ऐसा है, आतुर है परिंदे, घोंसले बदलने के लिए”


डॉ सुभाष गर्ग इस ट्वीट को विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के आरोपों का जवाब माना जा रहा है। हालांकि डॉ सुभाष गर्ग ने अपने ट्वीट में भले ही किसी का नाम नहीं लिया हो लेकिन उनके ट्वीट के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। राजनीतिक प्रेक्षक इसे पायलट कैंप पर निशाना साधने के तौर पर देख रहे हैं। डॉ सुभाष गर्ग के ट्वीट से साफ है कि अब सचिन पायलट कैंप और गहलोत कैंप के बीच तल्खी और बढ़ने वाली है।

वेद प्रकाश सोलंकी के निशाने पर थे गर्ग
दरअसल लोकदल के कोटे से राज्य मंत्री बने चिकित्सा और तकनीकी राज्यमंत्री सुभाष गर्ग को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बेहद करीबी माना जाता है। सचिन पायलट कैंप के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी का आरोप था कि पहली बार जीतकर मंत्री बने गर्ग को सरकार ने कमेटियों में शामिल किया जबकि एससी वर्ग के टीकाराम जूली और भजन लाल जाटव जैसे मंत्रियों की अनदेखी की जा रही है।

वेद प्रकाश सोलंकी का यह भी आरोप था कि सरकार में एससी एसटी वर्ग के खिलाफ जितने भी फैसले लिए जा रहे हैं उन सबके पीछे मंत्री सुभाष गर्ग का हाथ है। हालांकि विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के इन आरोपों पर तब मंत्री सुभाष गर्ग ने कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन देर रात किए गए ट्वीट के जरिए सुभाष गर्ग ने सोलंकी के आरोपों का जवाब देते हुए पायलट कैंप पर ही निशाना साध दिया है।

 

Home / Jaipur / गहलोत-पायलट कैंप के बीच रार बढ़ी, अब मंत्री सुभाष गर्ग ने ट्वीट करके साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो