scriptपुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, पैरवा सरपंच सहित चार घायल | the two sides quarrel between old enmity, The four injured | Patrika News
भोपाल

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, पैरवा सरपंच सहित चार घायल

पुरानी रंजिश को लेकर रविवार को पैरवा गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो
गया। इसमें पैरवा सरपंच सहित चार जने गंभीर घायल हो गए। घायलों को फालना से
प्राथमिक उपचार के बाद रैफर किया गया। घटना को लेकर फिलहाल दोनों पक्षों
की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।

भोपालJan 17, 2016 / 08:53 pm

Sabal Bhati


पुरानी रंजिश को लेकर रविवार को पैरवा गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें पैरवा सरपंच सहित चार जने गंभीर घायल हो गए। घायलों को फालना से प्राथमिक उपचार के बाद रैफर किया गया। घटना को लेकर फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।
थाना प्रभारी बाबूलाल जांगिड़ ने बताया कि रविवार को पैरवा गांव में आपसी विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मारपीट में घायल पैरवा सरपंच देवीसिंह पुत्र हरीसिंह व राजेन्द्रसिंह पुत्र मोड़सिंह, अर्जुनसिंह पुत्र हरीसिंह व तेजपालसिंह पुत्र राजेन्द्रसिंह को एम्बुलेंस की सहायता से फालना के राजकीय चिकित्सालय उपचार के लिए भेजा। हालत गंभीर होने पर चारों को उपचार के लिए रैफर किया गया।

गांव में पुलिस तैनात
झगड़ा आगे न बढ़े इसको लेकर पैरवा गांव में पुलिस बल तैनात किया गया। मामले को लेकर फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई। प्रथम दृष्टया झगड़े का कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस दोनों पक्षों से जुड़े लोगों से समझाइश में जुटी है तथा घटना को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है।

Home / Bhopal / पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, पैरवा सरपंच सहित चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो