scriptट्रेन की आगे कूदकर महिला ने दी जान…. | The woman has jumped ahead of the train. | Patrika News
जयपुर

ट्रेन की आगे कूदकर महिला ने दी जान….

शहर में ट्रेन से कटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कहीं पर मोबाइल पर बात करते समय लोग ट्रेन की चपेट में आ रहे है, तो कही ट्रेन से सुसाइड करन

जयपुरApr 12, 2018 / 09:55 pm

jitendra kumar pradhan

sucide

Sucide

जयपुर – शहर में ट्रेन से कटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कहीं पर मोबाइल पर बात करते समय लोग ट्रेन की चपेट में आ रहे है, तो कही ट्रेन से सुसाइड करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। ऐसा ही एक मामला अशोक नगर थाना इलाके में बाइस गोदाम पुलिया के पास हुआ जहां एक महिला ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पटरी पर महिला का क्षत विक्षत शव पड़ा हुआ देख किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर महिला ने किस वजह से आत्महत्या की। पुलिस को उसके पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइस गोदाम पुलिया के पास स्थित रेलवे ट्रेक पर एक महिला के ट्रेन से कटने की सूचना पर अशोक नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आस-पास लगी भीड़ से मृतका की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। बाद में पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाकर जब शिनाख्त का प्रयास किया तो उसकी पहचान मजदूर नगर निवासी कमला देवी (५५) पत्नी बाबूलाल के रुप में हुई। पुलिस ने बताया कि मृतका के घर वाले नही आने की वजह से उसका पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह करवाया जाएगा।
आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी पुलिस-
महिला ने जिस तरह से ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी की है, उससे कई सवाल खड़े हो रहे है। कि आखिर ऐसी क्या वजह थी, जिसकी वजह से महिला को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। महिला मजदूर नगर में रहती है और पति की हालत में ज्यादा अच्छी नहीं है। पुलिस को महिला के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है। पुलिस अब इस मामले में मृतका के घर वालों से बातचीत करके पूरी जानकारी जुटाएगी।

Home / Jaipur / ट्रेन की आगे कूदकर महिला ने दी जान….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो