scriptचांदपोल बाजार में वन-वे 22 से, शुरू होगा स्मार्ट रोड का काम | The work of smart road will start from the one-way 22 in Chandpol | Patrika News
जयपुर

चांदपोल बाजार में वन-वे 22 से, शुरू होगा स्मार्ट रोड का काम

अभी बंद पड़ा है चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड का काम
पहले चांदपोल से छोटी चौपड़ तक वाली लेन पर बनेगी सीसी रोड
चांदपोल से छोटी चोपड़ की तरफ का यातायात होगा बंद

जयपुरMay 19, 2019 / 07:32 pm

Girraj Sharma

चांदपोल बाजार में वन-वे 22 से, शुरू होगा स्मार्ट रोड का काम

चांदपोल बाजार में वन-वे 22 से, शुरू होगा स्मार्ट रोड का काम

जयपुर। स्मार्ट सिटी के तहत चांदपोल बाजार में 22 या 23 मई से स्मार्ट रोड का काम शुरू होगा। इसके लिए बाजार में वन-वे किया जाएगा, चांदपोल गेट से छोटी चौपड़ की तरफ आने वाली लेन पर यातायात रोक कर स्मार्ट रोड का काम शुरू किया जाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने वन वे के लिए स्मार्ट सिटी को एनओसी जारी कर दी है।
स्मार्ट सिटी के तहत किशनपोल बाजार के बाद अब चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड का काम शुरू हुआ, लेकिन यूटीलिटी डक्ट डालने के बाद यह काम बीच में ही बंद हो गया, जो पिछले कई दिनों से बंद था। इसे लेकर व्यापारियों में भारी आक्रोश था, दो दिन पहले शुक्रवार को व्यापारियों ने बाजार बंद करने की चेतावनी दी थी। इसके बाद स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने स्मार्ट रोड का काम शुरू करने का निर्णय किया है।
60 दिन में एक ओर बनेगी स्मार्ट रोड

स्मार्ट सिटी के अधिकारियों की माने तो एक तरफ के लेन पर सीसी रोडए फुटपाथ सहित अन्य कार्य करवाने में करीब 60 दिन का समय लगेगा। ये काम 22-23 मई से शुरू किया जाएगा। बाजार में डक्टिंग डालने का काम पूरा हो गया है। अब दोनों तरफ सीसी रोड, फुटपाथ, सरफेस पार्किंग, डिवाइड सहित अन्य सौन्दर्यकरण के काम करवाए जाएंगे।

Home / Jaipur / चांदपोल बाजार में वन-वे 22 से, शुरू होगा स्मार्ट रोड का काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो