scriptमाता-पिता व सास-ससुर को न हो परेशानी , इसलिए युवक ने उठाया कुछ एेसा कदम , जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान | The young man caught on a Sanganer airport with fake ticket | Patrika News
जयपुर

माता-पिता व सास-ससुर को न हो परेशानी , इसलिए युवक ने उठाया कुछ एेसा कदम , जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJul 01, 2018 / 09:37 am

RAJESH MEENA

Emergency landing in Jaipur airport

Emergency landing in Jaipur airport

माता-पिता व सास-ससुर को न हो परेशानी , इसलिए युवक ने उठाया कुछ एेसा कदम , जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान
जयपुर। युवक ने कम्प्यूटर के माध्यम से फ्लाइट की टिकट में कांट-छांट कर उसकी फर्जी टिकट तैयार करने वाले युवक को सांगानेर एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की टीम ने दबोच लिया। युवक प्राइवेट जॉब करता है। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पत्नी गर्भवती है। उसकी पत्नी से मिलने के लिए आरोपित युवक के माता-पिता व सास ससुर तेलगांना हैदराबाद से आए थे। माता-पिता व सास-ससुर हिंदी नहीं जानते थे और प्लेन में भी पहली बार बैठ रहे थे, एेसे में उन्हें परेशानी नहीं हो , इसके लिए युवक उन्हें एयरपोर्ट पर फ्लाइड में बिठाकर रवाना करना चाहता था इसके लिए ही उसने एक फर्जी टिकट तैयार की और एयरपोर्ट पर पहुंच गया। वहां पर जांच के दौरान युवक को दबोच लिया गया और सांगानेर थाना पुलिस को सौंप दिया। आज पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेंगी।
पुलिस के अनुसार तेलगांना हैदराबाद निवासी अशोक पी जयपुर में किराए से रहकर प्राइवेट जॉब करता था। उसकी पत्नी गर्भवती है। एेसे में उससे मिलने के लिए आरोपित के माता-पिता व सास-ससुर मिलने आए थे। अशोक ने ऑनलाइन चारों के लिए टिकट बुक करा लिया।आरोपित के माता-पिता व सास-ससुर हिंदी नहीं जानते थे और एयरोप्लेन में भी पहली बार बैठते। एयरपोर्ट पर उन्हें किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए उसने कम्प्यटर से स्केन कर फर्जी टिकट तैयार किया और माता-पिता को छोडऩे के लिए एयरपोर्ट पर पहुंच गया। कड़ी सुरक्षा व जांच के दौरान सीआईएसएफ ने फर्जी टिकट के साथ उसे दबोच लिया और पूछताछ के बाद सांगानेर थाना पुलिस को सौंप दिया।
जांच अधिकारी एसआई जयप्रकाश ने बताया कि आरोपित युवक को सांगानेर एयरपोर्ट पर फ्लाइट तक माता-पिता व सास-ससुर को छोडऩा था तो उसने फर्जी टिकट बना लिया। पूछताछ में आरोपित अशोक पी ने यह बात कहीं है आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। माता-पिता को भाषा व पहली बार हवाई जहाज में बैठने में समस्या न हो इसलिए उसने एेसा कदम उठाना बताया है।

Home / Jaipur / माता-पिता व सास-ससुर को न हो परेशानी , इसलिए युवक ने उठाया कुछ एेसा कदम , जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो