चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना, लाखों रूपए के जेवर सहित नकदी चोरी

चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना, लाखों रूपए के जेवर सहित नकदी चोरी

abdul bari | Updated: 19 Aug 2019, 01:57:21 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( theft in jaipur ) मकान मालिक सोहन सिंह चौहान ने इसकी सूचना ( jaipur crime news ) पुलिस कंट्रोलरूम को दी। सूचना पर बिंदायका पुलिस चौकी हैड कॉस्टेबल ब्रदीनारायण मीणा मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना कर चोरों ( jwellery theft ) की तलाश शुरू की। पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगालने में जुटी हुई है।

सिंवारमोड़/जयपुर
सिरसी रोड़ के बिंदायका गांव में स्थित नारायण एन्कलेव कॉलोनी में एक परिवार रक्षाबंधन का त्यौहार मानने भीलवाड़ा गया हुआ था। इस दौरान चोरों ने उनके सूने मकान का फायदा उठाकर ( theft in jaipur ) लाखों रूपये के सोने-चांदी के आभूषण ( jwellery theft ) सहित नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की वारदात का पता रविवार को हुआ जब पीडि़त परिवार गांव से लौटा। परिवानजनों ने मेनगेट का ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया तो दो मंजिला मकान के ताले टूटे हुए व सामान बिखरा पड़ा देखकर होश उड़ गए।


पुलिस सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगालने में जुटी

मकान मालिक सोहन सिंह चौहान ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोलरूम को दी। सूचना पर बिंदायका पुलिस चौकी हैड कॉस्टेबल ब्रदीनारायण मीणा मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू की। पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगालने में जुटी हुई है।


जेवरों समेत ये सामान हुआ चोरी ( jaipur crime news )

भांकरोटा पुलिस थाने में पीडि़त मकान मालिक सोहन सिंह चौहान ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि परिवार सहित भीलवाड़ा के धापूड़ा गांव गये हुए थे। चोरों ने पीछे से सूने मकान का फायदा उठाकर मेनगेट की दीवार फांदकर अंदर घुसकर मकान के ताले तोडे और अलमारियों में रखे 2 जोड़ी सोने के कंगन, 1 मंगल सूत्र, दो सोने के शीशफूल, दो सोने की अंगुठी, दो कानों की झूमर, एक चांदी की पायजेब जोड़ी, दो चांदी के सिक्के, 2 सोने की कनकती, 1 सोने की चेन, 1 सोने की रकड़ी, 2 सोने के बोरला, 1 एलईडी टीवी सहित करीब चार हजार रूपए की नकदी चुरा ले गये। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

रात्रि में गश्त बढ़ाने की मांग

ग्रामीणों ने पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम विकास कुमार शर्मा, भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह राठौड़ को ज्ञापन भेजकर रात्रि में गश्त ( night petroling ) बढ़ाने की मांग की है।

 

ये खबरें भी पढ़ें...

चारदीवारी में उपद्रव के बाद शांति, नुक्कड़ सभाएं कर पुलिस कर रही समझाइश, 307 लोग चिन्हित


गुटखा खाने के दौरान ड्रायवर ने कराया एक्सीडेंट, अनियंत्रित होकर बस पलटी, 6 घायल


चचेरे भाईयों की शादी के दौरान युवती से चाकू की नोक पर बलात्कार

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned