scriptराज्य में आज कोरोना से एक भी मौत नहीं | There is not a single death due to corona in the state today | Patrika News
जयपुर

राज्य में आज कोरोना से एक भी मौत नहीं

राज्य में आज कोरोना से एक भी मौत नहीं 103 नए कोरोना पॉजिटिव मिले एक्टिव केस स्थिर, आज भी 1409 रहे 15 जिलों से नहीं मिला नया मरीज

जयपुरFeb 14, 2021 / 07:24 pm

Tasneem Khan

There is not a single death due to corona in the state today

There is not a single death due to corona in the state today

Jaipur कोरोना संक्रमण को लेकर राज्य में राहत है। आज एक भी कोरोना मरीज की मौत की खबर नहीं हैं, वहीं 15 जिलों से एक भी नया कोरोना मरीज नहीं मिला है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य से 103 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि कई दिनों से यह संख्या स्थिर है, जबकि माना जा रहा था कि फरवरी मध्य तक यह संख्या 100 से कम रहेगी। वहीं एक्टिव केस भी दो दिनों से स्थिर हैं। शनिवार को भी राज्य में एक्टिव केस 1409 थे और रविवार को भी इनकी संख्या यही रही।
यहां नहीं मिले नए मरीज
प्रतापगढ़, सवाईमाधोपुर, सीकर, सिरोही, करौली, झुंझुनूं, झालावाड़, जालौर, जैसलमेर, हनुमानगढ़, धौलपुर, दौसा, चूरू, बूंदी, बीकानेर से एक भी नया कोरोना का मरीज नहीं मिला है।

यहां मिले संक्रमित
कोरोना के जोधपुर से 18, जयपुर से 14, कोटा 11, भीलवाड़ा 9, राजसमंद 9, उदयपुर 7, अजमेर 7, अलवर 6, बांसवाड़ा 5, बाड़मेर 4, बारां 3, श्रीगंगानगर 2, नागौर 2, पाली 2, भरतपुर 1, चित्तौड़गढ़ 1, डूंगरपुर 1 और टोंक से 1 नया मरीज मिला है।

Home / Jaipur / राज्य में आज कोरोना से एक भी मौत नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो