scriptदेश में होते सीरियल ब्लास्ट और बम धमाके, अगर आज होती देश में कांग्रेस सरकार : मोदी | There would have been serial blasts and bomb blasts in the country if there was a Congress government in the country today: Modi | Patrika News
जयपुर

देश में होते सीरियल ब्लास्ट और बम धमाके, अगर आज होती देश में कांग्रेस सरकार : मोदी

मोदी ने चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

जयपुरApr 23, 2024 / 11:42 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। लोकसभा के दूसरे चरण के चुनाव 26 अप्रैल को है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज टोंक उनियारा में चुनाव में आए। मोदी ने चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि देश में आज अगर कांग्रेस सरकार में होती तो देश के हर कोने में सीरियल ब्लास्ट होते और बम धमाके होते। कांग्रेस ने तो राजस्थान में बम धमाके करने वालों को बचाने का घोर पाप किया है।
मोदी ने सबसे पहले भाषण की शुरूआत हनुमान जयंति की शुभकामनाओं के साथ की। मोदी ने सभा स्थल पर बजरंग बली की जय जयकार कराई। मोदी ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मेरा शुरवीरों की धरती पर आना हुआ है।
मैं जो उत्साह देख रहा हूं। इसमें एक मजबूत भारत का आशिर्वाद है। इसलिए फिर एक बार, चार सौ पार। हमारे राजस्थान ने सदियों से सीमा पर खड़े प्रहरियों ने देश की रक्षा की है। सुरक्षित राष्ट्र और स्थाई सरकार कितनी जरूरी होती है। चाहे 2014 या 2019 हो, आपने 25 की 25 सीटे भाजपा को दी है। एक जुटता ही राजस्थान की सबसे बड़ी पूंजी है।
मोदी ने कहा कि याद रखों की जब जब हम बंटे है तब तब दुश्मनों ने फायदा उठाया है। अब भी राजस्थान को बांटने की कोशिश हो रही है। इससे राजस्थान को सावधान रहने की जरूरत है। साथियों एक स्थिर और ईमानदार सरकार देश के विकास के लिए क्या कर सकती है। यह पिछले दस सालो मे सबने देखा। आज भारत दुनिया की सबसे बड़ी बढती हुई अर्थव्यवस्था है। पिछले दस साल में 125 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले है। यह बहुत बड़ा काम है। यह कैसे संभव हुआ। यह जो भी हुआ है, यह आपकी ताकत का है।
मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आज दिल्ली में सरकार में कांग्रेस होती तो आज भी हमारी सेनाओं पर पत्थर चल रहे होते। कांग्रेस होती तो सीमा पार से आने वाले आतंकी हमारे सिपाहीयों के सिर काट ले जाते। कांग्रेस होती तो न वन रैंक वन पेंशन योजना लागू होती, ना ही हमारे पूर्व सैनिकों को एक लाख करोड़ मिलते।
कांग्रेस होती तो सीरियल ब्लास्ट और बम धमाके होते। कांग्रेस ने तो राजस्थान में बम धमाके करने वालों को बचाने का घोर पाप किया है। कांग्रेस होती तो कोरोना में ना मुफ्त राशन मिलता ना वैक्सीन मिलती, देश में हाहाकार मचा होता। कांग्रेस होती तो वे अपने लिए भ्रष्टाचार के नए मौके तलाश करती। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में राजस्थान में महिलाओं पर इतने अत्याचार हुए कि राजस्थान पूरे देश में नंबर वन हो गया।

Home / Jaipur / देश में होते सीरियल ब्लास्ट और बम धमाके, अगर आज होती देश में कांग्रेस सरकार : मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो