scriptदो स्मैक तस्कर सहित तीन गिरफ्तार | Three arrested including two smack smugglers | Patrika News
जयपुर

दो स्मैक तस्कर सहित तीन गिरफ्तार

डीएसटी गलता गेट और डीएसटी शास्त्री नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुरJan 22, 2021 / 11:57 pm

Lalit Tiwari

दो स्मैक तस्कर सहित  तीन गिरफ्तार

दो स्मैक तस्कर सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की अलग अलग थाना पुलिस ने अवैध शराब बेचने वाले और स्मैक तस्करों सहित तीन जनों को पकड़ा हैं। डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शआकिर कुरैशी (25) पुत्र सलीम पर्वत कॉलोनी आमागढ़ का रहने वाला हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से 6.10 ग्राम स्मैक बरामद की हैं। आरोपी शातिर बदमाश है और स्मैक बेचने का अपराधी है। आरोपी खुद तथा अन्य स्मैक बेचने वालों के मार्फत जयपुर शहर के विभिन्न स्थानों पर स्मैक की सप्लाई करता हैं।
शास्त्री नगर में स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार
उधर डीएसटी टीम और शास्त्री नगर थाना पुलिस ने स्मैक बेचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 5.50 ग्राम स्मैक और बिक्री के 3550 रुपए बरामद किए हैं।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मयमराज मीणा (30) पुत्र सुरज्ञान मूलतः नदबई भरतपुर हाल सुभाष कॉलोनी शास्त्री नगर जयपुर का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक आरोपी स्मैक बेच रहा है। इस पर पुलिस ने मयमराज मीणा को पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास 5.50 ग्राम स्मैक और बिक्री के 3550 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी से स्मैक रखने और बेचने के बारे में पूछताछ कर रही हैं।
शराब बेच रहे आरोपी को पकड़ा
गलता गेट थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कैलाश मीणा (53) पुत्र भगवता अभयपुरा बस्सी हाल ऋषि गालव नगर का रहने वाला हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से देशी शराब के 57 पव्वे बरामद किए हैं।

Home / Jaipur / दो स्मैक तस्कर सहित तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो