scriptतीन मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार | Three drug traffickers arrested | Patrika News
जयपुर

तीन मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

– स्मैक और गांजे के पौधे बरामद

जयपुरJun 04, 2021 / 11:03 pm

Lalit Tiwari

तीन मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

तीन मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी ने शास्त्री नगर थाना पुलिस और डीएसटी उत्तर ने ब्रह्मपुरी थाना पुलिस के सहयोग से तीन मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया हैं।
क्राइम ब्रांच की एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी ने बताया कि आरोपियों के पास से 21 किलो गांजे के पौधे व 63 ग्राम स्मैक और 55 हजार रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने शास्त्री नगर में स्कूटी सवार तस्कर सिरसी रोड निवासी विशाल उर्फ बिट्टू इल्या को पकड़ा। आरोपी के पास से 15.68 ग्राम स्मैक बरामद की। आरोपी शास्त्री नगर में किराए के मकान में रहकर आस-पास के क्षेत्र में मादक पदार्थ की सप्लाई करता है। आरोपी बरामद की गई स्मैक 50 हजार रुपए में खोह नागोरियान से खरीदकर लाना बताया है। आरोपी 3 हजार रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से इसे आगे बेचता है। उसके खिलाफ शास्त्री नगर व करधनी में 7 आपराधिक प्रकरण दर्ज है। आरोपी विशाल उर्फ बिट्टू के खिलाफ चोरी, लूट, मारपीट, आर्म्स एक्ट 7 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ऑपरेशन क्लीन स्वीप में अब तक 697 प्रकरण दर्ज कर 891 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। आरोपी स्वयं भी मादक पदार्थ स्मैक का नशा करता हैं।
यहां कार सवार तस्कर पकड़े-
डीएसटी उत्तर और ब्रह्मपुरी थाना ने ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शातिर आरोपी को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 48.38 ग्राम स्मैक
ब्रह्मपुरी में कार सवार तस्कर मोहम्मद सलाम को पकड़ा गया। डीसीपी परिस देशमुख ने बताया कि रसीद कॉलोनी ब्रह्मपुरी निवासी मोहम्मद सलाम के पास से 48.38 ग्राम स्मैक और बेची गई स्मैक के 55300 रुपए बरामद किए गए। उक्त रकम करीब 20 ग्राम स्मैक बेचने पर मिली है। आरोपी कार से आस-पास के क्षेत्र में स्मैक सप्लाई करता है। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में स्थित जयसिंहपुरा खोर में एक खेत में दबिश देकर 21 किलो बजन के गांजे के पौधे बरामद किए गए हैं। पुलिस को देख खेत मालिक भाग गया। एडिशनल डीसीपी सुमित गुप्ता ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि राहुल सैनी व बाबूलाल सैनी के खेत में गांजे के पौधे हैं। उक्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई।

Home / Jaipur / तीन मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो