scriptराहगीरों से मोबाइल और रुपए लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार | Three miscreants arrested for robbing mobile and money from passers-by | Patrika News
जयपुर

राहगीरों से मोबाइल और रुपए लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

विद्याधर नगर, भट्टा बस्ती और विश्वकर्मा में कई प्रकरण दर्ज

जयपुरOct 12, 2021 / 09:51 pm

Lalit Tiwari

राहगीरों से मोबाइल और रुपए लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

राहगीरों से मोबाइल और रुपए लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने रात में मजदूर और राहगीरों से मोबाइल और रुपए लूटने के मामले में तीन बदमाशों को पकड़ा हैं। आरोपी मोबाइल लूट के लिए चोरी के वाहन का उपयोग करते थे। तीनों आरोपी आदतन अपराधी है जिनके खिलाफ पूर्व में भी थाना विद्याधर नगर, भट्टा बस्ती और विश्वकर्मा में कई प्रकरण दर्ज हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शाहरूख (19) पुत्र मोहम्मद बाबू लंकापुरी भट्टा बस्ती, सोहेल खान (20) पुत्र साहिल खान विद्याधर नगर और असलम खान उर्फ रिजवान (22) पुत्र याकूब भट्टा बस्ती का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में परिवादी मुनीम सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि 19 सितंबर को सुबह 5 बजे आस-पास एक स्कूटी पर तीन व्यक्ति रोड नम्बर 9 विश्वकर्मा पर आए मुझसे रास्ता पूछने के बहाने मारपीट कर मोबाइल लूट ले गए।
पुलिस पर किया हमला, भाग नही पाए
20 सिंतबर को रात के समय मोहम्मद शाहरूख, सोहेल खान उर्फ साहिल, असलम उर्फ रिजवान चोरी करने के बाद चोरी की स्कूटी से घूमते हुए मिलने पर पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने पुलिस पर हमला कर भागने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने उन्हे स्कूटी सहित गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पूर्व में रोड नम्बर 9 विश्वकर्मा पर भी एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर मोबाइल और रुपयों की लूट करना बताया था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी विभिन्न थानों में चोरी और मारपीट के प्रकरण दर्ज है।

Home / Jaipur / राहगीरों से मोबाइल और रुपए लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो