scriptआंखों में मिर्च डालकर लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

आंखों में मिर्च डालकर लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

जयपुर।सांगानेर सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को आंखों में मिर्च डालकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इस मामले में एक बालअपचारी को भी निरूद्ध किया है।डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अभय राठौड़ गोविन्द विहार सांगानेर सदर, राजवीर नांगल वाटिका रोड और राजकुमार […]

जयपुरMay 09, 2024 / 10:19 pm

Lalit Tiwari

जयपुर।
सांगानेर सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को आंखों में मिर्च डालकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इस मामले में एक बालअपचारी को भी निरूद्ध किया है।
डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अभय राठौड़ गोविन्द विहार सांगानेर सदर, राजवीर नांगल वाटिका रोड और राजकुमार शर्मा कल्लावाला, वाटिका रोड का रहने वाला हैं। पुलिस ने इस मामले में एक बालअपचारी को भी निरूद्ध किया है। डीसीपी ने बताया कि 4 मई को मण्डावरी लालसोट दौसा निवासी दिलराज मीणा ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वह टैक्सी गाड़ी रेलवे स्टेशन से वाटिका के लिए बुकिंग पर लेकर आया था। वाटिका में पहुंचकर बुकिंग करके लाए लोगों ने उसकी गाड़ी रुकवाकर मारपीट की और आंखों में मिर्च डालकर उसके पास से दो मोबाइल और 17 हजार रुपए और उसकी गाड़ी छीन ले गए।
इस तरह देते थे वारदात को अंजाम
थानाधिकारी पूनम चौधरी ने बताया कि आरोपियों ने लूट की वारदात करने के लिए प्लानिंग की। घटना को अंजाम देने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां उन्होंने पहचान छिपाने के उदेश्य से पीड़ित की गाड़ी को ऑफलाइन बुक किया और सभी लोग गाड़ी में बैठकर वाटिका में वारदात करने के लिए एक निश्चित स्थान पर पहुंचे। जहां चालक के साथ मारपीट की और उसकी आंखों में मिर्च डालकर उसकी जेब में रखे रुपए और मोबाइल तथा गाड़ी को लूटकर भाग गए।

Hindi News/ Jaipur / आंखों में मिर्च डालकर लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो