scriptकार सवार तीन युवकों ने तोड़ी नाकाबंदी, एक आरोपी गिरफ्तार | Three youths in a car broke the blockade, one accused arrested | Patrika News
जयपुर

कार सवार तीन युवकों ने तोड़ी नाकाबंदी, एक आरोपी गिरफ्तार

रफ्तार का कहर, कांस्टेबल को मारी टक्कर

जयपुरFeb 12, 2021 / 10:37 pm

Lalit Tiwari

कार सवार तीन युवकों ने तोड़ी नाकाबंदी, एक आरोपी गिरफ्तार

कार सवार तीन युवकों ने तोड़ी नाकाबंदी, एक आरोपी गिरफ्तार

राजधानी में गुरुवार देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला। कार सवार तीन युवकों ने पुलिस की नाकाबंदी तोड़ दी। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने गाड़ी को सरपट दौड़ाना शुरु किया। आलम यह था कि पुलिस की आधा दर्जन गाड़ियां उनका पीछा करती रही, लेकिन वह कार बेरिकेड्स को तोड़कर आगे बढ़ते रहे। यहां तक कि रोकने आए पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया और उसकी रायफल क्षतिग्रस्त हो गई।
जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं की तरफ से आए तीन युवकों ने हरमाड़ा की नाकाबंदी तोड़ी, इसके बाद तो युवकों ने रात्रि गश्त और नाकाबंदी में तैनात पुलिस को छकाना शुरु कर दिया। एक घंटे तक युवक शहर में करीब 35 से 40 किलोमीटर तक कार को दौड़ाते रहे। इस दौरान पुलिस की आधा दर्जन गाड़ियां भी उनका पीछा करती रही। मोती डूंगरी सर्कल कार ने देर रात 2 बजे नाकाबंदी तोड़ी। यहां तैनात पुलिसकर्मी रतनाराम घायल हो गया, जबकि उसकी रायफल क्षतिग्रस्त हो गई। फिर युवक मोती डूंगरी रोड, एमआई रोड होते हुए खासाकोठी पहुंचे यहां पर पुलिस ने झुंझुनूं के अलीपुर निवासी चालक रोमिक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। विधायकपुरी थानाधिकारी राजेश गौतम ने बताया कि आरोपी झुंझुनूं में एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर है। जबकि उसके दोनों साथी बीच रास्ते में उतरकर भाग गए।

Home / Jaipur / कार सवार तीन युवकों ने तोड़ी नाकाबंदी, एक आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो