scriptटोंक पुलिया: मंगलवार की सुबह से सुगम होगी राह, पहले की तरह निकल सकेंगे | Tonk road ROB traffice move tuesday work complete | Patrika News
जयपुर

टोंक पुलिया: मंगलवार की सुबह से सुगम होगी राह, पहले की तरह निकल सकेंगे

पिछले 10 दिन से यातायात प्रभावित हो रहा था और पुलिया के आस-पास के क्षेत्र में वाहनों के दबाव के कारण जाम के हालात थे। जेडीए ने पुलिया की मरम्मत के लिए आठ दिन के लिए यातायात पुलिस से अनुमति मांग की थी, लेकिन बीच में बारिश होने की वजह से दो दिन काम प्रभावित रहा।

जयपुरSep 26, 2022 / 11:24 pm

Ashwani Kumar

टोंक पुलिया: मंगलवार की सुबह से सुगम होगी राह, पहले की तरह निकल सकेंगे

टोंक पुलिया: मंगलवार की सुबह से सुगम होगी राह, पहले की तरह निकल सकेंगे

दस दिन के बाद टोंक रोड पर बनी पुलिया का वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दी जाएगी। सोमवार को इसका काम पूरा कर लिया गया। पुलिया पर काम चलने की वजह से वाहन चालकों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था।
जयपुर. टोंक पुलिया की मरम्मत का काम सोमवार देर रात को पूरा कर लिया गया। मंगलवार सुबह जब शहरवासी पुलिया से गुजरेंगे तो बिना रुके निकल सकेंगे। पिछले 10 दिन से यातायात प्रभावित हो रहा था और पुलिया के आस-पास के क्षेत्र में वाहनों के दबाव के कारण जाम के हालात थे। जेडीए ने पुलिया की मरम्मत के लिए आठ दिन के लिए यातायात पुलिस से अनुमति मांग की थी, लेकिन बीच में बारिश होने की वजह से दो दिन काम प्रभावित रहा।
पुलिया की मरम्मत के चलते बजाज नगर, गांधी नगर रेलवे स्टेशन से लेकर ओटीएस चौराहे तक जाम की िस्थति बनी रहती है। क्योंकि यातायात पुलिस ने इधर की ओर ही ट्रैफिक डायवर्जन कर रखा है।

15 साल तक नहीं हो गई कोई दिक्कत
वर्ष 2010 में इस पुलिया की मरम्मत हुई थी। अब जो जेडीए ने मरम्मत की है, वह अगले 15 वर्ष तक चलेगी। यह शहर की सबसे पुरानी पुलिया है। 600 मीटर लंबी पुलिया की मरम्मत में जेडीए ने डेढ़ करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

जेडीए जोन एक के एक्सईएन राजेश पाल ने बताया कि 17 सितम्बर को मरम्मत के लिए टोंक पुलिया का काम शुरू हुआ था। चार दिन तक जयपुर से टोंक वाले रास्ते की मरम्मत हुई और उसके बाद दूसरी ओर के हिस्से की मरम्मत हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो