scriptरेलवे स्टेशन पर फिर शुरू हो सकती है प्रवेश—निकास की पुरानी व्यवस्था, यातायात जाम से निजात के होंगे प्रयास | Traffic Police | Patrika News
जयपुर

रेलवे स्टेशन पर फिर शुरू हो सकती है प्रवेश—निकास की पुरानी व्यवस्था, यातायात जाम से निजात के होंगे प्रयास

– रेलवे स्टेशन के पास यातायात व्यवस्था में सुधार पर हुई बैठक- अगले सप्ताह से प्रायोगिक तौर पर होगी नई व्यवस्था

जयपुरFeb 22, 2020 / 09:14 pm

Devendra Sharma

photo_2020-02-22_21-07-33.jpg

जयपुर. जयपुर जंक्शन के बाहर लम्बे समय से चली आ रही यातायात जाम की समस्या को दूर करने के लिए फिर से कवायद शुरू की गई है। शनिवार को यातायात पुलिस, रेलवे, जेडीए अधिकारियों ने संयुक्त बैठक करके व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बैठक में नए सिरे से यातायात संचालन का प्लान भी बनाया गया है।

डीआरएम ऑफिस में हुई बैठक में रेलवे के सीनियर डिविजनल सिक्योरिटी कमिश्नर मुनव्वर खान, स्टेशन डायरेक्टर जयप्रकाश, एडीसीपी यातायात सतवीर सिंह, एडिशनल चीफ इंजीनियर जेडीए एन.के. सिंघल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। बैठक के बाद मुख्य सड़क का निरीक्षण किया गया।

एडीसीपी सतवीर सिंह ने बताया कि बैठक में निर्णय किया कि प्रायोगिक तौर पर अगले सप्ताह कुछ बदलाव किए जाएंगे। जिसके तहत रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट से वाहनों के आने के साथ ही अब निकलने का रास्ता भी खोला जाएगा। इसके अलावा रेलवे स्टेशन से डीआरएम ऑफिस तक मुख्य मार्ग पर लगे अनुपयोगी बिजली के खंभे एवं अस्थाई अतिक्रमण को हटाया जाएगा।

Home / Jaipur / रेलवे स्टेशन पर फिर शुरू हो सकती है प्रवेश—निकास की पुरानी व्यवस्था, यातायात जाम से निजात के होंगे प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो