scriptRamdevra जा रहे 15 जातरुओं को ट्रेलर ने रौंद दिया, सड़क पर चिपक गए शवों को गठरियों में बांध ले गई पुलिस | Trailer trampled 15 Jatrus going to Ramdevra, 5 dead on spot | Patrika News
जयपुर

Ramdevra जा रहे 15 जातरुओं को ट्रेलर ने रौंद दिया, सड़क पर चिपक गए शवों को गठरियों में बांध ले गई पुलिस

पुलिस ने बताया कि खीमाना रायपुर भीलवाड़ा से रामदेवरा दर्शन के लिए 15 जातरुओं का जत्था तीन दिन पहले रवाना हुआ जो रविवार की रात को बांडाई के निकट पैदल चलते हुए रामदेवरा जा रहे थे कि पीछे से तेज गति व लापरवाही से चलाते हुई एक ट्रेलर चालक ने जातरुओं को कुचल कर तेज गति से फरार हो गया।

जयपुरAug 15, 2022 / 10:23 am

JAYANT SHARMA

accident_photo_2022-08-15_10-22-46.jpg
जयपुर
पाली जिले के रोहट में बीती रात हाइवे पर एक ट्रेलर ने लाशें बिछा दीं। ट्रेलर ने सड़क किनारे से होकर गुजर रहे जातरुओं को रौंद दिया। जातरुओं को रौदनें के बाद ट्रेलर चालक ने करीब आधा किलोमीटर दूरी पर जाकर ट्रेलर रोका और उसके बाद चालक ट्रेलर लेकर तेजी से फरार हो गया। अंधेरा होने के कारण लोग ट्रेलर के नंबर तक नोट नहीं कर सके।
हादसा इतना दर्दनाक था कि हाइवे पर करीब पांच सौ मीटर तक शवों के चीथड़े फैल गए। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। रोहट पुलिस ने बताया कि जोधपुर राजमार्ग पर बांडाई के निकट रविवार की देर रात एक ट्रेलर चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुई पैदल जा रहे रामदेवरा जातरूओं को टक्कर मार दी जिससे तीन जातरूओं की मौके पर ही मौत हो गयी। दो अन्य ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में छह से ज्यादा घायल हैं जिनमें से चार की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।
पुलिस ने बताया कि खीमाना रायपुर भीलवाड़ा से रामदेवरा दर्शन के लिए 15 जातरुओं का जत्था तीन दिन पहले रवाना हुआ जो रविवार की रात को बांडाई के निकट पैदल चलते हुए रामदेवरा जा रहे थे कि पीछे से तेज गति व लापरवाही से चलाते हुई एक ट्रेलर चालक ने जातरुओं को कुचल कर तेज गति से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि करन गढ़ हाल खेमाना रायपुर जिला भीलवाड़ा निवासी पप्पू, गिरधारी और पवन समेत 5 की हादसे में जान चली गई।
घायलों को रोहट हॉस्पिटल से जोधपुर रेफर किया गया वही मृतकों के शव को बांगड़ हॉस्पिटल पाली ले जाया गया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। उधर फरार हुए ट्रेलर चालक की हर संभव तरीके से तलाश की जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो