scriptराजस्थान से तमिलनाडु तक मचा हडकंप, तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसवाले राजस्थान में ट्रेप, लाखों की रिश्वत लेने आए थे | Twelve policemen of Tamil Nadu police caught taking bribe in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान से तमिलनाडु तक मचा हडकंप, तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसवाले राजस्थान में ट्रेप, लाखों की रिश्वत लेने आए थे

बताया जा रहा है कि सभी को रेलवे स्टेशन से पकडा है, यानि कुछ मिनट की देरी हो जाती तो सभी पुलिस वाले तमिलनाडु के लिए रवाना हो जाते।

जयपुरMar 06, 2023 / 11:08 am

JAYANT SHARMA

crime news

demo

जयुपर
राजस्थान के अजमेर शहर से बड़ी खबर है। किसी केस के सिलसिले में तमिलनाडु से राजस्थान के अजमेर में आया पुलिस का एक दल अजमेर पुलिस के हत्थे चढ़ा हैं। अजमेर में लोकल पुलिस की मदद से एसीबी की टीम उनसे पूछताछ कर रही है। उन पर करीब 25 लाख रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप है। फिलहाल इसकी सूचना अजमेर पुलिस ने तमिलनाडु पुलिस के अफसरों को भी भेज दी है।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अजमेर की टीम ने तमिलनाडू पुलिस के 12 जवानों को देर रात ट्रेप की कार्रवाई की। टीम में शामिल 12 पुलिस जवानों को डिटेन कर पूछताछ की जा रही है। एसीबी के अफसरों ने बताया कि 4 मार्च 2023 को ब्यूरो में शिकायत प्राप्त हुई कि तमिल नाडु पुलिस की एक टीम भिनाय थाना क्षेत्र से एक महिला सोनिया पत्नी पन्नालाल सोनी को इसके घर से उठा कर ले गई है। उसका व उसके पति का नाम चोरी के कथित मुक़दमे से निकालने की एवज़ में 25 लाख रुपये की मांग कर रही है।
सत्यापन से पुष्टि होने पर ट्रैप की कार्रवाई की गई। तमिल नाडु पुलिस के 12 पुलिसकर्मियों को डिटेन किया गया है। उनसे पूछताछ व जाँच जारी है। तमिल नाडु पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि 52 लाख रुपए के सोने की चोरी का यह पूरा मामला था। इस मामले में आधी अमाउंट यानि करीब 25 लाख रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। फिलहाल मामले की ज्यादा जानकारी आज दोपहर तक सामने आने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि सभी को रेलवे स्टेशन से पकडा है, यानि कुछ मिनट की देरी हो जाती तो सभी पुलिस वाले तमिलनाडु के लिए रवाना हो जाते।
https://youtu.be/Ui94DD4265A

Home / Jaipur / राजस्थान से तमिलनाडु तक मचा हडकंप, तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसवाले राजस्थान में ट्रेप, लाखों की रिश्वत लेने आए थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो