scriptमहंगाई के खिलाफ टि्वटर ट्रेंड हुआ कांग्रेस का कैंपेन, “देश महंगाई पर मांगे जवाब” | Twitter trended Congress campaign against inflation | Patrika News
जयपुर

महंगाई के खिलाफ टि्वटर ट्रेंड हुआ कांग्रेस का कैंपेन, “देश महंगाई पर मांगे जवाब”

-कांग्रेस नेताओं ने वीडियो संदेश के जरिए की महंगाई कम करने की मांग

जयपुरJul 11, 2021 / 10:17 pm

firoz shaifi

pcc jaipur

pcc jaipur

जयपुर। पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की दरों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ 7 जुलाई से 17 जुलाई तक प्रदेश कांग्रेस की ओर से किए जाने वाले विरोध प्रदर्शनों की कड़ी में रविवार को कांग्रेस की आईटी सेल ने महंगाई के खिलाफ मोर्चा खोला। प्रदेश कांग्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए महंगाई के खिलाफ अभियान चलाया जो टि्वटर ट्रेंड में शामिल हो गया।

“देश महंगाई पर मांगे जवाब” टि्वटर ट्रेंड के जरिए कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने वीडियो संदेश पोस्ट करके मोदी सरकार से पेट्रोल डीजल की दरें और महंगाई कम करने की मांग की। महंगाई कम करने की मांग को लेकर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म फेसबुक- ट्विटर पर अपने वीडियो संदेश पोस्ट किए।

प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी से लेकर विधायकों, मंत्रियों और अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भी अपने वीडियो संदेश पोस्ट किए। साथ ही वीडियो संदेश पोस्ट करने के साथ ही कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने यूपीए सरकार के समय 2013 से लेकर 2021 तक पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि के आंकड़े भी पोस्ट किए।

पेट्रोल डीजल की दरों की वृद्धि के आंकड़ों को पोस्ट करते हुए कांग्रेस नेताओं ने लिखा कि कांग्रेस सरकार के दौरान जनता को पहुंचाई गई राहत और मोदी सरकार के दौरान जनता के साथ की जा रही लूट को आसानी से समझा जा सकता है। मोदी सरकार की लूट नीति को अब जनता नहीं सहेगी जनता इस महंगी सरकार को अलविदा कहेगी।

ये लिखा कांग्रेस नेताओं ने
वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए कांग्रेस के मुख्यालय प्रभारी ललित तूनवाल ने ट्विटर पर लिखा कि ‘बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार का झूठा नाराज दे सत्ता में आई मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से लगातार महंगाई बढ़ कर आसमान छू रही है हमारी मांग है मोदी सरकार बढ़ते पेट्रोल डीजल रसोई गैस और खाद्य पदार्थों के दामों को कम करें’

कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा ने कहा कि आज पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दाम आसमान छूने से देश की आम जनता का जीना दुश्वार हो गया है। ऐसे में देश की जनता मोदी सरकार से जवाब मांगती है क्योंकि आज देश को इन हालातों में धकेलने की जिम्मेदार मोदी सरकार की है।

कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा ने वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए लिखा कि मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का दंड आज देश की जनता भुगत रही है। महंगाई की मार का नारा देकर देश की जनता को सरकार सत्ता में आई, मोदी सरकार के पतन का कारण बढ़ती हुई महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी होगा। गौरतलब है कि महंगाई के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस की ओर से 7 से जुलाई 17 जुलाई तक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई, के साथ कांग्रेस विभाग-प्रकोष्ठ भी प्रदर्शन कर चुके हैं।

प्रदेश कांग्रेस के सचिव जसवंत गुर्जर ने वीडियो संदेश में कहा कि देश की औसत महंगाई को चरम महंगाई बताकर झूठ बोलकर सत्ता मे आई मोदी सरकार ने महंगाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। आज महंगाई से देश का कोई भी सेक्टर अछूता नही है। पेट्रोल, डीजल हो या कोई भी सेक्टर हो सब जगह महंगाई अपने चरम पर है।

Home / Jaipur / महंगाई के खिलाफ टि्वटर ट्रेंड हुआ कांग्रेस का कैंपेन, “देश महंगाई पर मांगे जवाब”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो