scriptवाहन चोरी और धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे दो जने गिरफ्तार | Two absconding people arrested in the case of vehicle theft and fraud | Patrika News
जयपुर

वाहन चोरी और धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे दो जने गिरफ्तार

प्रताप नगर थाना पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में पकड़े आरोपी

जयपुरNov 25, 2021 / 09:34 pm

Lalit Tiwari

वाहन चोरी और धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे दो जने गिरफ्तार

वाहन चोरी और धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे दो जने गिरफ्तार

प्रताप नगर थाना पुलिस ने पूर्व मं वाहन चोरी और बेट्री चोरी और धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे दो जनों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी धोखाधड़ी के मामले में वर्ष 2019 से फरार चल रहे थे।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सुमित अग्रवाल प्रताप अपार्टमेंट प्रताप नगर और तेजकरण मीणा रामनगरिया जयपुर पूर्व का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि सुमित अग्रवाल आदतन अपराधी है जिसके पूर्व में कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस थाना प्रतपा नगर जयपुर पूर्व में धारा 379 आईपीसी में वांछित चल रहाहै .जिसमें आरोपी ने सूने मकानों के बाहर खड़ी पुरानी गाड़ियों की रैकी कर रात के समय में क्रेन की मदद से उठाकर दूसरी जगह खड़ी कर देता था। बाद में उसे कबाड़ियों को स्कर्ब में बेच देता था। आरोपी काफी समय से फरार चल रहा था। आरोपी सुमित के खिलाफ टावर में लगी बेट्रियां चुराने के प्रकरण भी दर्ज हुई है, जिनमें वह गिरफ्तार हो चुका हैं। इस संबंध में 21 नवंबर को अश्वनी कुमार बोहरा ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसके मेवाड अपार्टमेंट की सोसायटी के जनरेटी की बेट्री चोरी हो गई। इस पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को ट्रेस आउट कर गिरफ्तार कर लिया। दूसरे मामले में 11 अक्टूबर 2019 को परिवादी मुकेश कुमार ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि एक भूखण्ड गीता विहार जगतपुरा में दिखाकर डबल पट्टे ना होने का आश्वासन देकर 21 लाख रुपए की ठगी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को तेजकरण को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Jaipur / वाहन चोरी और धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे दो जने गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो