scriptबलात्कार और लूट के मामले में फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused absconding in rape and robbery case arrested | Patrika News
जयपुर

बलात्कार और लूट के मामले में फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने बलात्कार और लूट के मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी दो साल से फरार चल रहे थे और गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली, गुडग़ांव और फरीदाबाद में फरारी काट रहे थे।

जयपुरJan 21, 2020 / 07:53 pm

Lalit Tiwari

shivdaspura.jpeg
शिवदासपुरा थाना पुलिस ने बलात्कार और लूट के मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी दो साल से फरार चल रहे थे और गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली, गुरुग्राम और फरीदाबाद में फरारी काट रहे थे। पुलिस बदमाशों से अन्य वारदातों का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं।
डीसीपी (दक्षिण) योगेश दाधीच ने बताया कि २७ सितंबर को दो बदमाश एक महिला को दिल्ली से अपहरण कर शिवदासपुरा इलाके में लाए और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद एक बदमाश ने उसके साथ बलात्कार किया। इस संबंध में थाने में मामला दर्ज करवाया गया। मामला दर्ज कर थानाधिकारी इन्द्राज मारोडिया के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने अनुसंधान कर दो आरोपियों की तलाश कर उन्हें गुरूग्राम और हरियाणा से दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपी शंकरलाल (२४) पुत्र चंदा लाल मीना और भोला उर्फ विनोद (२०) पुत्र छीतरमल शिवदासपुरा का रहने वाला हैं। पुलिस ने दोनों बदमाशों को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमाण्ड पर लिया हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली, गुरुग्राम और फरीदाबाद में जगह बदल बदल कर फरारी काट रहे थे। आरोपी शंकर लाल सांगानेर सदर में लूट के मामले में दो साल से फरार चल रहे था। अपराधी शंकर लाल थाना शिवदासपुरा पर स्थायी वारंट में तथा अपराधी भोलाराम उर्फ विनोद स्थायी वारंट में फरार चल रहा था। दोनों बदमाश पूर्व में आधा दर्जन लूट और चोरी की वारदातों में जेल जा चुके है। जिनके खिलाफ थाना सांगानेर, सांगानेर सदर, शिवदासपुरा, निवाई, टोडारायसिंह, चाकसू में आधा दर्जन मामले चोरी और लूट के दर्ज हैं। पुलिस का मानना है कि दोनों बदमाशों से और भी कई खुलासे हो सकते हैं।

Home / Jaipur / बलात्कार और लूट के मामले में फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो