scriptदो दिन और कार्यस्थगन, अगले सप्ताह होगी वीसी से सुनवाई | Two days more adjournment, next week hearing from VC | Patrika News
जयपुर

दो दिन और कार्यस्थगन, अगले सप्ताह होगी वीसी से सुनवाई

डिजिटल के लिए..दो दिन और कार्यस्थगन, अगले सप्ताह होगी वीसी से सुनवाई

जयपुरAug 19, 2020 / 10:30 pm

KAMLESH AGARWAL

Jaipur News,court,Rajasthan High Court,IAS ashok singhvi,khan mahaghus kaand

High court bench will determine interim fees

जयपुर।

राजस्थान हाईकोर्ट प्रशासन ने बुधवार को एक आदेश जारी कर जयपुर बेंच और जयपुर मुख्यालय की अदालतों में दो दिन और कार्यस्थगन कर दिया। इसके बाद आने वाले सप्ताह में अति आवश्यक मामलों की सुनवाई वीसी के जरिए होगी।
हाईकाेर्ट प्रशासन ने बुधवार को एक आदेश जारी कर कोविड: 19 के संक्रमण के चलते हाईकोर्ट की जयपुर पीठ व जयपुर मुख्यालय की मेट्रो कोर्ट सहित विशेष कोर्ट में न्यायिक व ऑफिस कार्य निलंबन को शुक्रवार तक बढ़ा दिया है। साथ ही हाईकोर्ट की जयपुर पीठ में 24 अगस्त से 27 अगस्त तक जरूरी मामलों की सुनवाई वीसी के जरिए होगी। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल ने इससे पहले रविवार को आदेश जारी कर हाईकोर्ट की जयपुर पीठ व जयपुर मुख्यालय के अधीनस्थ व विशेष कोर्ट में सोमवार से बुधवार तक न्यायिक व ऑफिस कार्य को निलंबित किया था। गौरतलब है कि मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत माहान्ती की काेविड: 19 रिपोर्ट 15 अगस्त की शाम पॉजिटिव आई थी। जिसके चलते हाईकोर्ट व मेट्रो कोर्ट में ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल रहे न्यायिक अफसरों व वकीलों के कोविड: 19 टैस्ट सैंपल लेने के लिए हाईकोर्ट व मेट्रो कोर्ट परिसर में कैंप लगाकर सेंपल लिए गए। हालांकि रविवार को सीजे की कोविड: 19 रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी। लेकिन कोविड: 19 के संक्रमण को रोकने के लिए हाईकोर्ट प्रशासन ने हाईकोर्ट की जयपुर पीठ व अधीनस्थ कोर्ट में न्यायिक व आफिस कार्य निलंबित रखने का फैसला लिया।
हाईकोर्ट न्यायाधीश की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

जयपुर। राजस्थान हाईकोर्ट की एक और न्यायाधीश की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। न्यायाधीश की रिपोर्ट सोमवार को कोरोना पॉजिटिव बताई गई थी। वहीं 17 अन्य कर्मचारियों के लिए पुन:लिए गए सैंपल की जांच रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।सोमवार को चिकित्सा विभाग ने हाईकोर्ट के दो न्यायाधीश और दो न्यायाधीश परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव बताई थी। इनकी पुन:जांच में मंगलवार को ही एक न्यायाधीश और दो न्यायाधीश के परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी। इसी के साथ शेष एक न्यायाधीश का सैंपल मंगलवार को वापस लिया गया था जिनकी भी रिपोर्ट अब नेगेटिव बताई गई है। लेकिन जिन कर्मचारियों को सोमवार की रिपोर्ट में पॉजिटिव बताने के बाद वापस सैंपल लिए गए थे उनकी पुन:जांच रिपोर्ट अब तक नहीं आई है।

Home / Jaipur / दो दिन और कार्यस्थगन, अगले सप्ताह होगी वीसी से सुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो