scriptदेर रात राजधानी में दो गुटों में हुआ झगड़ा, तीन घायल, इलाके में तनाव | Two factions fight in jaipur late night, three wounded | Patrika News
जयपुर

देर रात राजधानी में दो गुटों में हुआ झगड़ा, तीन घायल, इलाके में तनाव

पुलिस आधी रात तक झगड़े के कारण और मामले की जांच में जुटी रही।

जयपुरApr 15, 2019 / 12:39 am

abdul bari

जयपुर
गलता गेट थाना इलाके में रविवार देर रात दो समुदायों के युवकों के भिड़ने से क्षेत्र में तनाव फैल गया। यहां तनाव फैलाने के बाद बदमाश मौके से भागे, इस दौरान इनका एक गुट सुभाष चौक थाना इलाके में पहुंचा और गन्ने की दुकान वाले की पिटाई कर दुकान बंद करने के लिए धमकाने लगा। जिससे यहां भी तनाव फैल गया। झगड़े की सूचना के बाद आनन-फानन में दोनों जगह स्थानीय पुलिस पहुंची और शांति बहाली के प्रयास करने लगी। वहीं मामले में तीन युवक घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस आधी रात तक झगड़े के कारण और मामले की जांच में जुटी रही।
जानकारी के अनुसार गंगापोल गेट के बाहर गलता गेट थाना इलाके में दो समुदायों के युवक आमने-सामने हो गए। दोनों गुटों के बीच लाठी-भाटा जंग हुई। मामला बढ़ता देख किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना में बताया गया कि कुछ युवकों ने हथियारों से हमला कर दिया है और वे बाइकों से गंगापोल गेट में आकर इलाके में तोडफ़ोड़ कर रहे है। मामला बढ़ता देख सुभाष चौक, रामगंज, माणक चौक, गलता गेट और ब्रह्मपुरी थानों की पुलिस जाब्ते के साथ पहुंची।
तीन घायलों को लेकर अस्पताल पहुंची पुलिस

पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन युवक हथियारों से हमला के कारण घायल थे। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि तलवारों से बदमाशों ने हमला किया और पथराव भी कर दिया। एक गुट सुभाष चौक और दूसरा फकीरों की डूंगरी इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस स्थानीय लोगों से झगड़े की वजह तलाश रही है।

गन्ने की दुकान संचालक पर बरसाए डंडे, कहा बंद करो

गलता थाना इलाके से सुभाष चौक इलाके में आने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने एक गन्ने की दुकान चलाने वाले युवक पर डंडे की बारिश कर दी और दुकानों को बंद करने के लिए कहा गया है। हालांकि कुछ ही देर बाद बाइक सवार उत्पाती भाग गए। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Home / Jaipur / देर रात राजधानी में दो गुटों में हुआ झगड़ा, तीन घायल, इलाके में तनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो