scriptजयपुर: चांदपोल तोपखाना हुजूरी में तनाव, पुलिस बल तैनात | Two Group Fight At Chandpole in Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर: चांदपोल तोपखाना हुजूरी में तनाव, पुलिस बल तैनात

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरOct 01, 2018 / 11:29 am

dinesh

Jaipur police
जयपुर। चांदपोल स्थित तोपखाना हुजूरी में सोमवार रात करीब दस बजे समुदाय विशेष के तीन चार युवकों द्वारा एक युवक की पिटाई करने की बात पर माहौल गरमा गया। दोनों तरफ से लोग आमने-सामने हो गए और नारेबाजी करने लगे। सूचना पर कोतवाली थानाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हल्का बल प्रयोग कर लोगों को हटाया। देर रात एक पक्ष हमला करने वाले युवकों को पकडऩे की मांग कर विरोध करने लगा। पुलिस अधिकारियों ने शांति की अपील कर कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत किया।
पुलिस ने बताया कि तोपखाना हुजूरी में स्कूटी पर दो युवक बैठे थे। तभी, उधर से जा रहे तीन चार समुदाय विशेष के युवकों ने वहां बैठने की बात को लेकर स्कूटी सवार एक युवक से मारपीट कर भाग गए। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए।
मौके पर फिलहाल चार थानों की पुलिस तैनात है। पुलिस पहरे में इलाके में शांति बनी हुई है। इस मामले में पुलिस ने देर रात एक युवक को अरेस्ट कर लिया और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस इस पूरे प्रकरण में घटना स्थल व उसके आस-पास का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। इस मामले में पुलिस भी मामला दर्ज करवाएगी। फिलहाल इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है।
थानाधिकारी अशोक खत्री ने बताया कि मौके पर संजय सर्किल, जालूपुरा, कोतवाली व नाहरगढ का जाप्ता तैनात है। मारपीट के मामले में एकयुवक को पकड़ लिया गया है। लोगों से समझाइस के बाद इलाके में शांति बनी हुई है। मारपीट के अन्य आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है। गौरतलब है कि रात को तोपाखाना हूजुरी में स्कूटी पर बैठे दो युवक के साथ समुदाय विशेष के तीन-चार युवकों ने मारपीट कर दी और फिर वहां से भाग निकले। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को हटाया। इसके बाद समझाइस का दौर चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो