script दो नाबालिग वाहन चोरों को पकड़ा, चोरी की गाड़ी बरामद | Two minor vehicle thieves caught, stolen vehicle recovered | Patrika News

दो नाबालिग वाहन चोरों को पकड़ा, चोरी की गाड़ी बरामद

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2023 06:36:38 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

शहर के अलग-अलग थाना इलाके में आधा दर्जन से ज्यादा वाहन चोरी करने वाली गिरोह का खुलासा करते हुए मुहाना थाना पुलिस ने दो नाबालिगों को पकड़ लिया।

दो नाबालिग वाहन चोरों को पकड़ा, चोरी की गाड़ी बरामद
दो नाबालिग वाहन चोरों को पकड़ा, चोरी की गाड़ी बरामद
शहर के अलग-अलग थाना इलाके में आधा दर्जन से ज्यादा वाहन चोरी करने वाली गिरोह का खुलासा करते हुए मुहाना थाना पुलिस ने दो नाबालिगों को पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों के कब्जे से चोरी की पिकअप व बाइक बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में दोनों ने आधा दर्जन से अधिक वारदातों का खुलासा किया है।
थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि इस संबंध में पीडि़त धर्मेन्द्र कुमार डीगवाल ने मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 8 नवंबर को उसने गाड़ी शाम 6 बजे घर के बाहर लाकर खड़ी की थी। जब वह बाहर आया तो गाड़ी चोरी हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच कर दो नाबालिगों को पकड़कर उनके कब्जे से चोरी की पिकअप और बाइक बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सुनसान जगहों से रैकी कर वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते है। आरोपी चोरी के वाहनों को स्थानीय बाजार में कम दाम पर बेच देते है। आरोपी नशे के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि वाहन चोरी करने के बाद कुछ दूर ले जाकर उसने सुनसान जगह पर छिपा देते है। कुछ समय बाद वह उसे अपने ठिकाने पर ले जाकर बेच देते है । दोनों से पूछताछ में सामने आया कि इन्होंने शहर के अलग-अलग थाना इलाके से 8 वाहन चोरी किए है। इसके अलावा अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ करके तस्दीक की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो