scriptफैक्ट्री से कपड़ा चोरी के दो बदमाश गिरफ्तार | Two miscreants arrested for stealing cloth from factory | Patrika News
जयपुर

फैक्ट्री से कपड़ा चोरी के दो बदमाश गिरफ्तार

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने कपड़ा चोरी के मामले में दो जनों को पकड़ा है। पुलिस उनके कब्जे से चोरी के थान बरामद करने का प्रयास कर रही है।

जयपुरDec 09, 2019 / 10:27 pm

Lalit Tiwari

फैक्ट्री से कपड़ा चोरी के दो बदमाश गिरफ्तार

फैक्ट्री से कपड़ा चोरी के दो बदमाश गिरफ्तार

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने कपड़ा चोरी के मामले में दो जनों को पकड़ा है। पुलिस उनके कब्जे से चोरी के थान बरामद करने का प्रयास कर रही है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस उनके आपराधिक रिकार्ड को भी खंगाल रही है। डीसीपी (साउथ) योगेश दाधीच ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कान्हाराम सांभरिया (24) और कालूराम सांभरिया (35) जमवारामगढ़ के रहने वाले हैं। सीतापुरा इंडस्ट्रीयल क्षेत्र में न्यूवो फैशन कंपनी के मालिक अचल जैन ने 28 अक्टूबर को थाने में मामला दर्ज कराया था। जिसमें बताया था कि दीपावली की छुट्टियों के कारण कंपनी का स्टाफ नहीं आने पर कंपनी से कपड़ों के थान चोरी हो गए। पूछताछ में कंपनी के चौकीदार प्रभुदयाल मीणा निवासी दौसा के शामिल होने पर पूर्व में गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में माल ठिकाने लगाने वाले दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही थी। मुखबिर की सूचना पर सोमवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Jaipur / फैक्ट्री से कपड़ा चोरी के दो बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो